अब फिर शिक्षण संस्थानों पर संकट मंडरा रहा - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

अब फिर शिक्षण संस्थानों पर संकट मंडरा रहा

Share This

स्कूली बच्चे के पॉजिटिव होने पर 11 अप्रैल तक स्कूल कोचिंग बंद रहने से फिर से लॉक डाउन की आशांका

प्रिंस कुमार 

शिवहर----कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने 5 अप्रैल से खुलने वाले स्कूल ,कॉलेज एवं कोचिंग संस्थाओं को 11 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश के बाद लॉकडाउन की स्थिति बन गई है।
गौरतलब हो कि कोरोना संक्रमण के मामले में अप्रत्याशित वृद्धि को देखते हुए शनिवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में कई महत्वपूर्ण लिए गए हैं ।
बताते चलें कि पिछले साल 13 मार्च 2020 से बंद स्कूल इस साल 1 फरवरी 2021 से खुलने का सरकार का दिशानिर्देश जारी किया गया था लेकिन महज एक महीने में ही कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोचिंग संस्थान, स्कूल ,विद्यालय को पुनः बंद करने का भले ही 1 हफ्ते के लिए दिशानिर्देश जारी किया गया है।
ऐसा लगता है कि अगर इसी तरह कोरोना संक्रमण बढ़ता गया तो ना जाने शिक्षण संस्थान पर फिर संकट मंडरा रहा है।
जिले के विद्यालयों में एक्सीलेंट माडर्न पब्लिक स्कूल के संस्थापक भवेश कुमार झा, जिला के नंबर वन कोचिंग संस्थान के संस्थापक अजय कुमार सिंह, सहित कई विद्यालयों के संस्थापकों ने बताया है कि कोरोना काल में सबसे बुरा हाल हम शिक्षण संस्थाओं का हुआ है।
नैनिहाल हमारे देश के भविष्य हैं। उन्हें सुरक्षित और संरक्षित रखना अभिभावक सहित हम शिक्षकों का भी कर्तव्य है ।लेकिन कोरोना संकट से बच्चे को बचाना भी अति जरूरी है इसलिए हम सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए बच्चे को भविष्य बनाने के लिए सरकार के कदम से कदम मिलाकर चलेंगे।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages