अपराध के खबरें

IPL 2021: अपने स्मार्टफोन पर सभी आईपीएल मैच मुफ्त में देखें, कैसे?

संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- धूमधड़ाका मैच आईपीएल की बात हो रही है। लेकिन समय सामान्य नहीं है। महामारी कोरोनरी अवधि। बीसीसीआई शुरुआत में दर्शकों के बिना स्टेडियम में आईपीएल का आयोजन कर रहा है, घातक वायरस के बारे में सोच रहा है। और कोई रास्ता नहीं। संक्रमण को रोकने के लिए सभी उपाय किए जाते हैं। 

हालाँकि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड बाद में दर्शकों को मैदान में प्रवेश करने पर विचार कर सकता है, पर्यावरणीय परिस्थितियों को देखते हुए। अन्य घटनाओं को एहतियात के तौर पर महामारी के दौरान वर्चुअलाइज किया जाता है। पिछली बार की तरह आईपीएल मैच देखने के लिए भारतीय दर्शकों के लिए टेलीविजन या मोबाइल एकमात्र उम्मीद है। यहां तक ​​कि अगर आप परेशान हैं, तो आपको वहां देखना होगा। इसका भी समाधान है। और कोई रास्ता नहीं। 

इससे पहले आइए नजर डालते हैं कि आईपीएल लाइव स्ट्रीम को स्मार्टफोन पर कैसे देखा जा सकता है: डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर इंडियन प्रीमियर लीग / आईपीएल लाइव प्रसारण देखा जा सकता है। 

यह जान लें कि यदि आपके पास डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिज़नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम की सदस्यता है, तो आप आसानी से सभी इंडियन प्रीमियर लीग / आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। यह कोई समस्या नहीं होगी। संक्रमण से बचे और मज़े भी करें। यह भी जान लें कि जियो सहित कई मोबाइल नेटवर्क कंपनियां विभिन्न प्री-पेड प्लान के साथ मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दे रही हैं। अब और खर्च करने की जरूरत नहीं है। 
Tags

live