4 मई राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

4 मई राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
04/05/2021,मंगलवार।
वैशाख मास,कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण,उत्तर गोल,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

अष्टमी तिथि संध्या 05:40 तक,
उपरांत नवमी तिथि आरंभ।
श्रवण नक्षत्र दि 01:02 तक,
उपरांत धनिष्ठा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा मकर राशि में रा 01:04 तक,उपरांत कुंभ राशि में।
सूर्योदय 05:28,सूर्यास्त 06:32,
दिन का राहु काल दि 07:03 से 08:42तक,इसके बाद दि 01:39 से 03:18 तक।

आज -श्री शीतला अष्टमी व्रत, पंचका (भदवा) आरंभ दि 01:02 के उपरांत।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है?

मेष 
घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी। व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी। आज भावुकता अधिक रहेगी।
विद्यार्थी आज अभ्यास और कॅरियर सम्बंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे।

 वृषभ 
धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना है। मध्याहन के बाद स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है। पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए निरर्थक वाद-विवाद न करें। माता का स्वास्थ्य खराब रहेगा।

 मिथुन 
आज मित्रों और प्रियपात्र के साथ भेंट होगी। मध्याहन के बाद अरुचिकर घटनाओं से मन अस्वस्थ होगा। छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है। भाईयों के साथ संबंधो में निकटता आएगी।

 कर्क 
वैचारिक स्थिरता के साथ हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे। मान-सम्मान प्राप्त होगा। खान-पान में भी संयम बरतें। बने बनाये काम बिगड़ सकते हैं।आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें।

 सिंह
आज का दिन शुभफलदायी है। नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। दूसरों के प्रति आकर्षित होंगे। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा। धार्मिक कार्यों में खर्च होगा।

 कन्या 
मेहनत का फल मिलेगा। मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहेगी। शारीरिक स्वास्थ्य संभालें। कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें। कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आप फंस न जाएं इसका ध्यान रखें।

 तुला
अपने घर और संतान सम्बंधी शुभ समाचार मिलेंगे। नए मित्र भी बन सकते हैं। व्यवसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा। पुराने व बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन में आनंद छाया रहेगा। धन खर्च हो सकता है।

 वृश्चिक 
दोस्तों के साथ मेलजोल बढेगा। आज का दिन लाभदायी है। धन लाभ की भी संभावना के बीच व्यापार में आय बढ़ने और उगाही वसूली की संभावना है। व्यवसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारियों की कृपादृष्टि से आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा।

धनु 
जीवन साथी के साथ तालमेल स्थापित होगा। आर्थिक दृष्टि से भी लाभ होगा। शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी। व्यापार में विघ्न की संभावना है।

 मकर 
अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है। स्वास्थ्य भी संभालें। सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें।मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। परिजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

 कुंभ
भागीदारों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे। मध्याहन के बाद आपको प्रतिकूलता का अहसास होगा। धन लाभ आपकी चिंता को कम कर देगा। समय से पहले आप का कोई भी काम न बनेगा। सेहत खराब हो सकती है। आकस्मिक खर्च हो सकता है।

 मीन 
आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को सफल बनाएं। गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी। प्रवास या पर्यटन का योग है। संतों के दर्शन से लाभ होगा। स्वभाव में उग्रता रहेगी।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages