अपराध के खबरें

बड़ोदरा में रहकर नवादा की बहू ने कोरोना के संकट में भेजा 5 लाख का मेडिकल समान

जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया 100 ऑक्सीमीटर,1 हजार डिब्बा सेनिटाइजर,1 लाख मास्क आदि सामान

अमरेंद्र कुमार 


नवादा : नवादा जिलेभर में इस समय पूरा देश कोरोना की क्हर से परेशान है। कोविड -19 आपदा की घड़ी में संक्रमण के कारण आमलोग परेशान दिख रहे हैं। संक्रमण के डर से लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस आपदा की घड़ी में बढ़ - चढ़कर सहयोग कर रहे हैं।

गुजरात के बड़ोदरा की आइटी सॉफ्टवेयर रिच माइंड्स डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन रितु सिन्हा ने स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए 5 लाख रुपये का मेडिकल सामान सहयोग किया हैं। रितु सिन्हा ने कहा कि 100 ऑक्सीमीटर,1 हजार डिब्बा सेनिटाइजर,1 लाख मास्क आदि सामान जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया है।

बता दें कि कंपनी के चेयरमैन रितु सिन्हा के पति निशिकांत सिन्हा हैं जो नवादा जिले के काशीचक में भट्टा गांव के रहने वाले हैं। कंपनी के चेयरमैन द्वारा मेडिकल समान सहयोग करने को लेकर जिला के अधिकारी सहित तमाम लोगों ने ने काफी सराहना किया।

जिले के नौजवान व बुद्धिजीवी लोगों ने रितु सिन्हा को बधाई दिए हैं। जिले के कई संस्थाओं द्वारा इस आपदा की घड़ी में मदद किया जा हा है। हमसबों को आपदा में संयम रखते हुए जरूरत मंदों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। हरेक लोग नियम का पालन करें , मास्क का उपयोग करें। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह का मदद मैं करता रहूंगी।

Published by आलोक वर्मा 

live