6 मई राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

6 मई राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
06/05/2021,गुरुवार।
बैशाख मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

दशमी तिथि संध्या 05:01 तक,
उपरांत एकादशी तिथि आरंभ।
शतभिषा नक्षत्र दि 01:38 तक,
उपरांत पूर्वाभाद्र पद नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कुंभ राशि में दि 08:25 तक, उपरांत मीन राशि में।
सूर्योदय 05:26,सूर्यास्त 06:34,
दिन का राहू काल - दि 03:18 से 06:36 तक।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है?
मेष 
संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा. लिखा-पढ़ी के मामलों में लाभ होगा. सामाजिक दायित्वों की पूर्ति होगी. क्या न करें- आज अपने साथियों के साथ मतभेद न रखें।

वृष 
 व्यवसाय में प्रगति की तरफ अग्रसर होंगे. नजदीकी लोगों से संबंधों में और मधुरता आएगी. क्या न करें- आज स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है, लापरवाही न करें।

मिथुन 
आज गहरे विचारों से किसी समस्या का हल निकलेगा. अत्यधिक व्यस्तता के कारण मानसिक थकान महसूस होगी. नौकरी वालों के लिए समय ठीक नहीं है. क्या न करें- आलस्य न करें।

कर्क 
आज व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे. समय की उपयोगिता को ध्यान में रखकर काम करेंगे, तभी आप-अपने मकसद में कामयाब होंगे. क्या न करें- आज प्रेम-प्रसंग के मामलों से खुद को दूर रखें।

सिंह 
ऑफिस के कार्यों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. व्यवसाय करने वालों के लिए समय अच्छा रहेगा. क्या न करें- आज किसी को उधार न दें, वापस मिलना मुश्किल हो सकता है।

कन्या 
जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. वाहन का सुख प्राप्त हो सकता है. घर-गृहस्थी का भरपूर आनंद मिलेगा. क्या न करें-आज अपना व्यवहार नकारात्मक न रखें।

तुला 
आज भाइयों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आर्थिक पक्ष आपका मजबूत होगा, लेकिन इस समय आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. क्या न करें- किसी अनजान शख्स से सलाह न लें।

वृश्चिक 
आज सरकारी मामलों में प्रगति होगी. कार्य योजनाओं में विचार विमर्श होगा. सकारात्मक विचारों से मन स्वस्थ रहेगा. क्या न करें- नए अनुबंध के लिए आज का दिन सही नहीं है.

धनु 
आज नौकरी में तरक्की के पूरे आसार बन रहे हैं. दांपत्य जीवन में संबंध मधुर होंगे. विपरीत लिंग के सहयोग से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है. क्या न करें- प्रेम में खुद को अविश्वसनीय पात्र न बनाएं।

मकर
आज व्यवसाय के नए अवसर प्राप्त होंगे और नौकरी के अवसर भी मिलेंगे. काम का बोझ ज्यादा हो सकता है. क्या न करें- वैवाहिक जीवन में छोटी-छोटी बातों को आज मुद्दा न बनाएं।

कुंभ 
आज गृह संबंधी वस्तुओं की प्राप्ति करने में कठिनाई आएगी. पिता से वैचारिक मतभेद बने रहने के आसार नजर आ रहे हैं. क्या न करें- आज आप एकांत में समय न बिताएं।

मीन 
आज व्यवसाय में निवेश करने से पहले अच्छी तरह परख लें. नौकरी करने वालों के लिए थोड़ा संयम रखने की जरूरत है. क्या न करें- आज झूठे प्रलोभन वाले प्रस्ताव में न फंसें।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages