नवादा : लापरवाही बरतने वाले स्वास्थ्य कर्मी पर गिरी गाज ,डीएम ने अस्पताल के उपाधीक्षक को किया पदमुक्त - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

नवादा : लापरवाही बरतने वाले स्वास्थ्य कर्मी पर गिरी गाज ,डीएम ने अस्पताल के उपाधीक्षक को किया पदमुक्त

Share This



आलोक वर्मा
नवादा : नवादा सदर अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी बताने के मामले में सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. अजय कुमार को पदमुक्त कर दिया गया है। इसके साथ ही हेल्थ मैनेजर मो.एहसान को भी हटा दिया गया है। नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. एसडी अरैयर को अस्पताल उपाधीक्षक का पद दिया गया है। परिवार कल्याण परामर्शी शैलेश कुमार को हेल्थ मैनेजर का दायित्व सौंपा गया है।

शहर के जवाहर नगर स्थित एक युवक गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल पहुंचा था। जिसे ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी बताकर भर्ती नहीं लिया गया था। मामले पर खुद डीएम ने संज्ञान लिया, जिसके बाद सिविल सर्जन कार्यालय से अस्पताल उपाधीक्षक और स्वास्थ्य प्रबंधक का पदमुक्त किया गया है। 

नवादा डीएम यशपाल मीणा की अध्यक्षता में शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सदर अस्पताल एवं पीएचसी स्तर के सभी डॉक्टर्स के साथ कोविड -19 से संबंधित बैठक की गई। उन्होंने पीएचसी स्तर पर कोविड 19 संक्रमितों के समुचित इलाज के लिए आवश्यक दिशा- निर्देश देते हुए कहा कि बेड की व्यवस्था, आक्सीजन सिलेंडर, एंबुलेंस की व्यवस्था, डेड बॉडी डिस्पोजल, जीवन रक्षक दवा की उपलब्धता हर हाल में सुनिश्चित की जाए। किसी भी प्रकार की कोई भी तकलीफ होने पर सीधा वरीय अधिकारी के संपर्क करें। लापरवाही करने वालों पर निश्चिच ही कार्रवाई होगी।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages