अपराध के खबरें

समस्तीपुर जिला अधिकारी की अध्यक्षता में वर्चुअल बैठक में शामिल हुए विधायक आलोक मेहता


दलसिंहसराय/समस्तीपुर से संवाददाता तुफैल अहमद की रिपोर्ट। 

मिथिला हिन्दी न्यूज़ (दलसिंहसराय/समस्तीपुर) - जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल कोविड केयर अस्पताल में कोरोना की सबसे बेहतर चिकित्सा व्यवस्था के लिए उजियारपुर के विधायक आलोक कुमार मेहता ने समस्तीपुर जिला प्रशासन को साधुवाद दिया।
बुधवार को जिलाधिकारी के साथ जिले के विधायकों एवं सांसदों की हुई बैठक में विधायक आलोक कुमार मेहता ने दलसिंहसराय के कोविड केयर अस्पताल में ऑक्सीजन की व्यवस्था को और अधिक दुरुस्त करने के अलावे वेंटिलेटर ऑपरेटर, अतिरिक्त पाँच डॉक्टर, पाँच नर्स, दस वार्ड बॉय एवं पाँच लैब टेक्नीशियन को बढ़ाने की माँग की।
विधायक ने अनुमंडलाधिकारी से बात करते हुए प्रखंड क्षेत्र के नगरगामा, केवटा एवं नवादा पंचायत सहित विधानसभा के सभी टोले मुहल्ले को सेनेटाइज करवाने एवं आवश्यक चिकित्सा सेवा उपलब्ध करवाने की भी मांग की। नगरागामा के मुखिया मंजीत कुमार एवं उनके पिता व क्षेत्र के अन्य नागरिकों की कोरोना से हुई मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए आलोक कुमार मेहता ने कहा कि सतर्कता, संयम, धैर्य के साथ कोरोना गाईडलाइन पालन करते हुए ही हम कोरोना को हरा सकते हैं। 
उन्होंने कहा कि सर्दी, जुकाम, खांसी, बुखार आदि आने अविलंब डॉक्टर से संपर्क करें ताकि समय रहते बीमारी का पता लगाकर सही इलाज किया जा सके। ज्ञातव्य हो कि विधायक आलोक कुमार मेहता स्वयं अस्वस्थ चल रहे हैं।
Tags

live