अपराध के खबरें

बड़ी खबर- चित्रकूट जेल में दो गुटों के बीच फायरिंग, जेल के अंदर मुख्तार अंसारी के करीबी की हत्या, हत्या करने वाला गैंगस्टर भी एनकाउंटर में ढेर

संवाद 

इस वक्त बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है जहां चित्रकूट जेल में दो गुटों के बीच फायरिंग हुई। इस दौरान जेल के अंदर दो बदमाशों की हत्या कर दी गयी। एक बदमाश बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी बताया जा रहा है। हत्या करने वाले गैंगस्टर को जेल पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया।जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुर जेल से चित्रकूट जेल में शिफ्ट किए गये पूर्वांचल के बड़े गैंगस्टर अंशु दीक्षित ने फायरिंग की थी। जिसमें चित्रकूट जेल में बंद मुकीम काला और मेराज की हत्या की खबर मिल रही है। मुकीम काला पश्चिमी उत्तर प्रदेश का इनामी गैंगस्टर था जबकि मेराज को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी बताया जाता है। 

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद मेराज, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा बन चुका था। जेल में फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम के पर अंशुल दीक्षित ने फायरिंग कर दी जिसके बाद हुई जवाबी कार्रवाई में अंशुल दिक्षित मारा गया। इस घटना से जेल परिसर में अफरा-तफरी मच गयी।
Tags

live