नवादा : पूर्व सांसद के निधन पर जताया शोक - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

नवादा : पूर्व सांसद के निधन पर जताया शोक

Share This
आलोक वर्मा 

 रोह(नवादा): राष्ट्रीय जनता दल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष मो. इरशाद मलिक ने सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी को इससे अपूरणीय क्षति हुई है। इनके निर्धन से देश की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर स्थिति उजागर होती है। जब संसद व सरकार के महकमे के लोग कोरोना जैसी बीमारी के चपेट में आकर बिना इलाज के दम तोड़ रहे हैं तो आम आदमी कितना सुरक्षित है यह कहने की बात नहीं है। साथ ही इन्होंने कहा कि लोगों को सरकार के भरोसे नहीं रहना चाहिए। खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। क्योकि सरकारी स्तर पर कोरोना जैसी भयंकर जानलेवा बीमारी के लिए कारगर दवा नहीं है। आगे कहा कि सरकार को सिर्फ अपनी सत्ता की चिंता है। यही कारण है कि पांच राज्यों में कोरोना सुरसा की तरह मुँह फाडे खड़ी थी और सरकार चुनाव में भीड़ जुटा कर कोरोना फैलाने का काम कर रही थी। इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार को आम जनता के दुख दर्द का जरा सा भी ख्याल नहीं है।



तीन बाइक चोर गिरफ्तार

रोह(नवादा): रुपौ थाना पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में एक बिना कागजात के बाइक को जप्त करते हुए चालक को पुलिस हिरासत में लिया गया। पुलिस ने थाने में लाकर पुछताछ किया हिरासत में लिए गए युवक के बयान पर थानाध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में शनिवार को अलग अलग थाना क्षेत्रों से सघन छापेमारी कर बाइक लूटने वाले गिरोह के दो संदिग्धों को दबोच लिया साथ में दोनों के पास से चोरी का दो बाइक भी बरामद किया। पुलिस सभी को थाने लाकर सघन पूछताछ की जिसमें तीनों बाइक लुटेरा ने बाइक लुटपाट की घटना को स्वीकार किया।बाइक लुटेरा गैंग के तीन शातिर को पुलिस ने अलग अलग जगहों से गिरफ्तार किया पकड़े गए लुटेरों के पास से लूटी गई तीन बाइक भी बरामद किया है। गिरफ्तार लूटेरा पकरीबरावां थाना के कोइरी विगहा गांव निवासी मुकेश राम, रोह थाना के वेलडीह गांव निवासी कामता विशवकर्मा, कादिरगंज थाना के गोयठाडीह निवासी मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है।


 पूर्व शराब कांड के अभियुक्त गिरफ्तार

रोह(नवादा): रोह पुलिस ने थाना क्षेत्र के मनिओचक गांव से शराब कांड मामले में कई महीने से फरार अभियुक्त को शनिवार की देर शाम गिरफ्तार किया है। उक्त कारोबारी शराब कांड में फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मनिओचक गांव निवासी शराब कांड में फरार अभियुक्त ललन कुमार को गिरफ्तार किया गया है। जिसके यहां से 6 माह पूर्व शराब की बरामदगी की गई थी। छापेमारी के दौरान उक्त कारोबारी भागने में सफल रहा था। जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।



 रोह में नौ कोरोना पॉजीटिव सभी हुए होम आइसोलेशन 

रोह(नवादा): प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट एंटीजन किट से जांच की गई। जिसमें से 9 लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी को होम आइसोलेशन में रहने का आदेश दिया गया। यह जानकारी स्वास्थ्य प्रबंधक कानन प्रिया ने दी। स्वास्थ्य प्रबंधक कान्नन प्रिया ने बताया कि इस बार कोरोना शहर के बजाय ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से पांव पसार रहा है।  प्रखंड के अलग अलग गांव मे कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं। बावजूद कोरोना वैक्सीन लेने से लोग दुर भाग रहे हैं।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages