अपराध के खबरें

दरभंगा में पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत एक ही परिवार के दो बच्चे की गई जान मब्बी थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव की घटना

संवाद 
इस वक्त सबसे बड़ी खबर दरभंगा से आ रही है जहां सदर प्रखंड के शीशों पश्चमी पंचायत के माधोपुर गांव में पानी में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई. खबर सुनकर जबतक ग्रामीणों ने पानी में कूद कर बच्चे को निकाला, तब तक दोनों बच्चे की मौत हो गई थी.  मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.बताया जा रहा है कि माधोपुर गांव निवासी भोगी मिश्र के दो पुत्र सत्यम कुमार और शिवम कुमार बारिश के कारण जमा हुए पानी देख रहे थे. उसी क्रम में सत्यम का पांव पिछल गया और वो पानी में डूबने लगा. अपने भाई को डूबता देख शिवम ने शोर मचाते हुए भाई को बचाने का प्रयास किया. लेकिन शिवम ने भी अपना नियंत्रण खो दिया और वो भी डूब गया.
शिवम की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चे को निकालने का प्रयास किया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मुखिया शमशे आलम खान ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है.
Tags

live