नवादा : उपमुख्यमंत्री ने बिहार के विभिन्न व्यापारिक संगठनों के साथ किया वर्चुअल मीटिंग - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

नवादा : उपमुख्यमंत्री ने बिहार के विभिन्न व्यापारिक संगठनों के साथ किया वर्चुअल मीटिंग

Share This



राज्य के व्यापारियों के हितों को देखते हुए जीएसटी फाइलिंग में रियायत दी जाए : ऐमरा

आलोक वर्मा
नवादा : बिहार के उपमुख्यमंत्री ताराकिशोर प्रसाद के साथ बिहार के विभिन्न व्यापारिक संगठनों की वर्चुअल मीटिंग हुई। जिसमें AIMRA, CAIT, CHAMBER OF COMMERCE के राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला स्तर के 5 हजार व्यापारियों ने बिहार में लागू किए गए लॉकडाउन का समर्थन किया। साथ ही साथ माननीय उपमुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि राज्य के व्यापारियों के हितों को देखते हुए GST फाइलिंग में कुछ रियायत दी जाए। ऑनलाइन (फ्लिपकार्ट और अमेज़न) कंपनियों से नॉन एसेंशियल प्रोडक्ट की डिलीवरी बिहार में पूर्ण रूप से बंद की जाए।
इन सब बातों को संज्ञान में लेते हुए उपमुख्यमंत्री जी ने उचित निर्णय लेने का आश्वासन सभी व्यापारी वर्गो को दिया। इसके साथ ही व्यापारियों के कोरोना के रोकथाम को लेकर दिए गए सुझावों को अमल में लाने का तथा उन सब के लिए जरूरी मदद का भी आश्वाशन दिया।  इस वर्चुअल बैठक में AIMRA के बिहार अध्यक्ष श्री शान्ति स्वरूप, CAIT के श्री अशोक वर्मा, AIMRA से नितिन कृष्णन, नवनीत केडिया, कमलेश कुमार, प्रवीण कुमार, के साथ AIMRA और CAIT के सभी जिलाध्यक्ष भी इस वर्चुअल बैठक में मौजूद रहे।
ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) एवं कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) के संयुक्त प्रयासों से आज ज़ूम पर एक सेमिनार आयोजन कर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद जी के साथ बिहार के विभिन्न जिलों के तमाम व्यापारियों ने हिस्सा लिया खासकर मोबाइल, स्वर्ण, गल्ला और किराना व्यापारी प्रमुखता से जुड़े रहे और अपनी बातों को सहजता से माननीय मंत्री जी के सामने रखा। AIMRA के बिहार प्रदेश अध्यक्ष शांति स्वरूप एवं महासचिव कमलेश कुमार सिंह ने मिलकर ई-कॉमर्स कंपनियां जिनमें फ्लिपकार्ट और अमेजन प्रमुखता से बिहार में नॉन एसेंशियल प्रोडक्ट की सप्लाई कर रहे हैं इसका संगठन ने खुलकर विरोध किया एवं लॉकडाउन की परिस्थिति में नॉन एसेंशियल प्रोडक्ट सप्लाई को पूर्ण रूप से बंद करने की मांग की। अपने कर्तव्य निष्ठा और उदार हृदय के धनी उपमुख्यमंत्री श्री तारकेश्वर प्रसाद जी ने संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द समाधान का भरोसा दिलाया साथ ही तत्कालीन बहुत से विभागों से बात करके कई समस्याओं का समाधान भी निकाला।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages