अपराध के खबरें

लॉकडाऊन सही फैसला पर मोदी जी के बंगाल चुनाव प्रचार खत्म होने के इंतजार में हुई हजारों मौतों का जिम्मेवार कौन : मंजीत साहू

किस किस जिलेके कितने कितने आईसीयू बेड और कितने वेंटीलेटर बताए सरकार

प्रिंस कुमार 

मिथिला हिन्दी न्यूज पटना 4 मई 2021 : सरकार द्वारा किए गए लॉकडाउन के फैसले को सही बताते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष मंजीत आनन्द साहू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया है कि क्या मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री मोदी के बंगाल चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियों के समाप्त होने का इंतजार कर रहे थे। क्या भाजपा के पक्ष में नरेंद्र मोदी जी के चुनाव प्रचार के वजह से लॉकडाउन में देरी किया गया, जिसके कारण सैकडों लोगों की जान चली गई और हजारों व लाखों लोग संक्रमण के शिकार हुए। श्री साहू ने कहा कि राज्य में आज भी ज्यादातर लोगों की जान कोरोना के वजह से नहीं बल्कि ऑक्सीजन की किल्लत के साथ ही अस्पतालों की कमी सहित अन्य सरकारी स्वास्थ्य सुविधाओं के घनघोर आभाव में हो रहा है। इस महामारी ने राज्य की पंद्रह साला खोखली सुशासन को नंगा कर दिया है। बीते पन्द्रह वर्षों के शासनकाल में और पिछले एक वर्ष के कोरोना काल मे अगर सरकारी सुविधाओं में सुधार किया गया होता तो आज प्रदेश की हालत इतनी खराब न हुई होती। 

मंजीत आनन्द साहू ने मांग किया है कि सरकार सभी जिलों में उपलब्ध आईसीयू, बेड, वेंटीलेटर की उपलब्धता की संख्या की सार्वजनिक करे साथ ही उनमें हर रोज भर्ती हो रहे और खाली रह रहे बेडों का लेखा जोखा प्रेस के माध्यम से प्रदेश की जनता को हर रोज बताए ऐसी स्थिति में सरकारी सिस्टम में पारदर्शिता बेहद अहम है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live