अपराध के खबरें

मुंगेर में पत्नी ने सरेआम कर दी पति की पिटाई, दहेज को लेकर हुआ था विवाद

संवाद 

महिलाएं अपने पति के लिए कुछ भी कर सकती है।इसलिए अगर ऐसी स्थिति पैदा होती है तो वह कुछ भी कर सकती है। मामला मुंगेर जिला के तारापुर थाना मुख्यालय स्थित गाजीपुर के पास मुख्य सड़क पर एक ऑटो पर सवार पति-पत्नी के बीच अचानक वाद-विवाद शुरू हो गयी और फिर बात इतना बढ़ा कि पत्नी ने जमकर अपने पति की पिटाई कर दी. मौजूद लोगों ने दोनों को छुड़ाया जिसके बाद लोगों की भीड़ देख पति वहां से फरार हो गया. नवविवाहिता ने रोते बिलखते बताया कि मेरा मायके भागलपुर जिला के सुल्तानगंज के धर्मपुर गांव है. मेरी शादी डेढ़ महीना पहले खैरा गांव के मनीष नाम के युवक से हुआ है. साथ ही नवविवाहिता ने शादी के बाद से ही पति और उसके परिवार पर दहेज को लेकर रोज मारपीट करने का आरोप लगाया है. 
महिला के अनुसार, पति उसे 30 हज़ार रुपए अपने पिता से मांगने के लिए दवाब बना रहा था. महिला द्वारा यह कहे जाने पर कि उसके पिता अभी पैसा नहीं दे पाएंगे, तो युवक उसके साथ मारपीट करने लगा.
पीड़िता ने बताया की आज पति के साथ वह कपड़ा लेने के लिए तारापुर बाजार आई थी. उसका पति कुछ नहीं करता है और उसने पत्नी के पर्स से ही पैसे निकाले हैं. साथ ही नवविवाहिता का आरोप है कि उसका मोबाइल भी पति ने अपने पास रख लिया है.

Tags

live