कोरोना पीड़ितों को दी जाएगी हरसंभव सहायता : कांग्रेस - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

कोरोना पीड़ितों को दी जाएगी हरसंभव सहायता : कांग्रेस

Share This

जिला कार्यालय को बनाया गया है कंट्रोल रूम,
हेल्पलाइन नंबर किया जारी

 प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह को बनाया गया जिला संयोजक

प्रिंस कुमार 

शिवहर--कोरोना संक्रमण का दायरा थमने का नाम नहीं ले रहा। जिले में पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती तादाद से अवाम में खौफ देखा जा रहा। अब तो ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना पैर पसार रहा। इन विपरीत परिस्थितियों में कांग्रेस नेतृत्व पीड़ितों की सहायता को आगे आई है।
 पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. मदनमोहन झा के निर्देश पर कोरोना पीड़ितों के हर संभव मदद के संकल्प के साथ जिला मुख्यालय हक मार्केट स्थित कार्यालय को कंट्रोल रूम बनाया गया है।
 वहीं हेल्पलाइन नंबर 9430053940/8507212045/9504271894 9534652481 जारी किया है।
 कांग्रेस जिला अध्यक्ष मो. असद ने बताया कि जिले में किसी को भी अगर सहायता की आवश्यकता है तो दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। कंट्रोल रूम संचालन के लिए जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह को जिला संयोजक बनाया गया है। 
वहीं सहयोगी के रूप में प्रमोद राय एवं मो. नसीम अख्तर सहित अन्य को जिम्मेदारी सौंपी गई है। मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि फोन कॉल आने पर पीड़ित के कहे स्थान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा त्वरित सहायता पहुंचाने का काम किया जा रहा है।
 जिलावासियों से अपील की है कि जिस व्यक्ति को सहयोग की दरकार हो वे नि: संकोच फोन पर अपनी समस्या बता सकते हैं। पार्टी स्तर पर दवा सहित अन्य जरूरी सामग्री पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages