अपराधियों का तांडव से दहल गया समस्तीपुर फोन कर के युवक को पावर ग्रिड में बुलाया फिर गोलियों से कर डाला छलनी - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

अपराधियों का तांडव से दहल गया समस्तीपुर फोन कर के युवक को पावर ग्रिड में बुलाया फिर गोलियों से कर डाला छलनी

Share This
संवाद 

अपराधियों के तांडव से एक बार फिर दहल रहा है समस्तीपुर जनकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के लगूनियां चंदवारी उप केंद्र में खूनी खेल खेला है. अज्ञात अपराधियों ने पावर स्टेशन में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.
स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिस युवक की हत्या की गई है उसकी पहचान मुफस्सिल थाना इलाके के मगरदही के रहने वाले रितेश श्रीवास्तव उर्फ शूटर के रूप में की गई है. मिली जानकरी के मुताबिक रितेश श्रीवास्तव उर्फ शूटर को किसी ने फोन कर के बुलाया जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.
मृतक युवक मोहनपुर पंचायत के मुखिया खुशबू कुमारी का सहयोगी बताया जा रहा है. फिलहाल हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है, पुलिस इस मामले में पावर ग्रिड के दो कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. अब देखने वाली बात होगी कि हत्या की इस वारदात का खुलासा समस्तीपुर पुलिस कब कर पाती है. हत्या की वारदात के बाद लोगों में काफी आक्रोश है.

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages