अपराध के खबरें

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर मेडिकल शिविर का हुआ आयोजन


कांग्रेस पार्टी कार्यालय हक मार्केट में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि मनाई गई


प्रिंस कुमार

शिवहर----कांग्रेस पार्टी के पार्टी कार्यालय हक मार्केट के बाहर देश के प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 30 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर मेडिकल शिविर का आयोजन किया गया है।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद के नेतृत्व में लॉकडाउन के नियम का पालन करते हुए गोल वृत बना कर सामाजिक दूरी के तहत मेडिकल शिविर में आए हुए लोगों को बीपी की जांच सहित कई बीमारियों की जांच की गई तथा उक्त बीमारी से निजात को लेकर दवा का भी वितरण किया गया है।
 कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा पहले लोगों को मास्क , सैनिटाइजर एवं साबुन भी वितरण किया गया। इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया तथा उनके जीवनी पर भी प्रकाश डाला गया।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद ने बताया है कि राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर विस्तार पूर्वक जानकारी दी है।
कोरोना महामारी के कारण कांग्रेस पार्टी कार्यालय हक मार्केट में सादगी तरीके से देश के प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के जीवनी पर प्रकाश डाला गया।
आज ही के दिन देश के प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी साल 1991 में एक आत्मघाती हमले में हत्या कर दी गई थी, 21 मई का दिन इतिहास में एक दर्दनाक घटना के लिए याद किया जाता रहेगा।
कार्यक्रम है पार्टी प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह ,जिला महासचिव प्रमोद राय, मोहम्मद नसीम, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, सद्दाम हुसैन, भोला शाह सहित पार्टी कार्यकर्ताओं मौजूद थे।

live