बिहार में 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी कहानी, शख्स ने अपनी पत्नी की करवाई प्रेमी से शादी,पढ़ें पूरी फिल्मी स्टोरी - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बिहार में 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी कहानी, शख्स ने अपनी पत्नी की करवाई प्रेमी से शादी,पढ़ें पूरी फिल्मी स्टोरी

Share This
संवाद 

आपको बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की कहानी याद है। कैसे उस फिल्म में अजय देवगन ने ऐश्वर्या राय से शादी करने के बाद उनके प्रेमी सलमान खान से मिलवाने के लिए विदेश तक लेकर गए थे। एक पति का अपनी पत्नी के लिए उसके प्रेमी से खोजकर मिलवाने की कल्पना केवल फिल्मों में ही की जा सकती है। लेकिन सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में है. छपरा में एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. शादी कर तीनों मंदिर से वापस लौट रहे थे तभी किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया जो वायरल हो गया है. मामला नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का बताया जा रहा है.
बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है, लेकिन शादी के बाद भी उसके सिर से इश्क का बुखार नहीं उत्तरा. जिसके बाद पति ने यह कदम उठाया और मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करवा दी. मिली जानकारी के अनुसार छपरा के रौजा मोहल्ले में रहने वाले युवक ने कुछ समय पहले प्रेम विवाह किया था. कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक चला फिर लड़की की पसंद बदल गई. मामले में सबसे खास बात यह है कि लड़की ने पहले भी प्रेम विवाह किया था।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages