अपराध के खबरें

आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल विभिन्न चौक चौराहों पर लिया गया

प्रिंस कुमार 

शिवहर--- शिवहर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर आरटीपीसीआर कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है इसी क्रम में रालोसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता पिपराही प्रखंड क्षेत्र के सिंगाही निवासी राजेश कुमार सिंह ने भी आरटीपीसीआर कोरोना का जांच कराने के लिए सिंपल दिया गया है।

जिला पदाधिकारी सज्जन राज शेखर के निर्देश के आलोक में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शिवहर के तत्वधान में शिवहर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर पटना से आई टीम के द्वारा आरटीपीसीआर कोरोना का जांच का सैंपल लिया जा रहा है।

पटना से आए स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा बताया गया है कि सभी लोगों को कोरोना जांच कराते रहना चाहिए। ताकि समय रहते समुचित इलाज किया जा सके। आरटीपीएसआर के कर्मियों ने बताया है कि सिर्फ राजस्थान चौक शिवहर पर 100 से अधिक लोगों को कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है।

कोरोना जांच का सैंपल देने के बाद पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया है कि यह शिवहर जिला प्रशासन का बेहतरीन कदम है, ताकि लोग आ रहे हैं और जा रहे लोगों का सैंपल लेकर सुरक्षित रखने का जो उत्तरदायित्व जिला प्रशासन ने लिया है वह काबिले तारीफ है।

live