कोरोना का टीका लेने वाले लाभार्थियों को मिला उपहार चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा दिया गया 1 ग्राम सोने का अंगूठी - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

कोरोना का टीका लेने वाले लाभार्थियों को मिला उपहार चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा दिया गया 1 ग्राम सोने का अंगूठी

Share This
प्रिंस कुमार 

शिवहर--समाहरणालय के संवाद कक्ष में उप विकास आयुक्त विशाल राज के द्वारा पिछले 1 सप्ताह के अंदर कोरोना का टीका लेने वाले लाभार्थियों में से चयनित लाभार्थियों को उपहार भेंट किया गया है। जिसमें गिफ्ट देने वाले 6 स्पॉन्सर भी मौजूद थे।

टीकाकरण को बढ़ावा देने को लेकर जिला पदाधिकारी सज्जन राज्सेखर के अथक प्रयास से उपहारों की भेंट विगत सप्ताह भी की गई थी। यह लगातार उपहारों का दौर जारी रहेगा। मौके पर डीपीआरओ कुमार विवेकानंद ,प्रखंड विकास पदाधिकारी शिवहर राकेश कुमार, पिपराही प्रखंड विकास पदाधिकारी वासिक हुसैन, तरियानी प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार आदि मौजूद थे।

उप विकास आयुक्त विशाल राज की मौजूदगी में संवाद कक्ष में चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट रामाकांत प्रसाद गुप्ता के सौजन्य से शिवजी प्रसाद गुप्ता के द्वारा 1 ग्राम सोना का अंगूठी अशरफ अली खान नगर पंचायत वार्ड नंबर 8 शिवहर को दिया गया है।

वही शिवा गैस एजेंसी के प्रोपराइटर समीर सौरभ के द्वारा सुगिया कटसरी निवासी खातून निशा को कोरोना का टीका लेने पर उपहार स्वरूप गैस कनेक्शन सिलेंडर चूल्हा कीट आदि उपलब्ध कराया गया है।

निर्मला गैस एजेंसी अंबा कला के प्रोपराइटर विक्रम झा महाराज के द्वारा जाहिफा खातून मेसौढा निवासी को पूरा गैस कनेक्शन दिया गया है।

वही बैंक ऑफ बड़ौदा शिवहर शाखा के द्वारा सिलाई मशीन परवेज आलम पोझिया निवासी को कोरोना का टीका लेने पर उपहार स्वरूप भेंट किया गया है।

जबकि सवेरा स्वयंसेवी संगठन के सचिव मोहन कुमार के द्वारा सोनौल सुल्तान निवासी शेख मोइनुद्दीन को बर्तन सेट कुकर आदि दिया गया है। वहीं वाटर फॉर पीपल के अमित कुमार के द्वारा पुकार राम फूलकाहां निवासी को फिल्टर सेट दिया गया है।

उक्त अवसर पर डीडीसी विशाल राज ने बताया है कि आप लोग अपने अपने गांव- समाज में जाए और कोरोना का टीका लेने के लिए प्रोत्साहित करें। कोरोना का टीका जीवन रक्षक है। सभी धर्म के लोग इस टीका को ले, टीका लेने से किसी भी प्रकार की शारीरिक नुकसान नहीं है।

डीडीसी ने बताया है कि पिछले शनिवार से लेकर शुक्रवार तक जो 45 प्लस का जो टीका लिए हैं, उसी में से लॉटरी के माध्यम से चयनित लाभार्थियों को जिले के 6 एस्पॉंसरों के द्वारा गिफ्ट प्रदान किया गया है। ताकि लोग अधिक से अधिक टीका लें,अपने जीवन को सुरक्षित रखें, तथा दूसरे को भी सुरक्षित रखने में भूमिका निभायें।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages