अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 11 जून 2021 ( शुक्रवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा होगा आपका दिन

11/06/2021, शुक्रवार।
ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
ग्रीष्म ऋतु, पश्चिम काल:,

प्रतिपदा तिथि संध्या 05:06 तक, उपरांत द्वितीया तिथि आरंभ।
मृगशिरा नक्षत्र दि 01:57 तक,
उपरांत आर्द्रा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा मिथुन राशि में अहोरात्र
सूर्योदय 05:12, सूर्यास्त 06:48,
दिन का राहु काल - दि 08:36 से 12:02 तक।

आज -विपणि - विवाह: मृगशिरसि दि 01:57 या.।
 उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है?

मेष
आज यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। दोस्तों से भेंट होने के साथ ही उपहार मिलेगा।

 वृषभ 
मित्रों के सहयोग से निजी समस्या का समाधान होगा। व्यापार में प्रगति के योग के बीच आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा। अधिकारों का गलत प्रयोग नहीं करें।

 मिथुन
लंबे समय के बाद व्यापार में लाभकारी परिवर्तन हो सकते हैं। मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर काम करें। समय अनुकूल है। उसका सदुपयोग करें। यात्रा सम्भव है।

 कर्क
कार्य के प्रति दृढ़ता आपको आज कार्य में अनुकूल सफलता दिलवाने वाली है। नौकरी में तबादला और पदोन्नति के योग हैं। आज धार्मिक आस्था बढ़ेगी।

 सिंह
जीवनसाथी के व्यवहार में उग्रता रहेगी। व्यवसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारक रहेंगी। बुद्धि चातुर्य से अनेक कार्य सफल होंगे।

 कन्या
आज के दिन आप व्यस्त रहेंगे । जीवनसाथी के व्यवहार में कुछ नाराजगी रह सकती है। व्यवसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारक रहेंगी। घर परिवार में मांगलिक आयोजनों की संभावना है।

 तुला
आज आप व्यर्थ के दिखावे और आडंबरों से दूर रहें,अन्यथा दिक्कतें बढ़ सकती हैं। निजी जीवन में भी ध्यान दें सन्तान के रुखे व्यवहार के कारण मन अप्रसन्न रहेगा। व्यापार में मन नहीं लगेगा।

 वृश्चिक
परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आप की सफलता के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी। निजी खर्च बढ़ेंगे। आज का दिन कई अनुभवों से युक्त रहने की संभावना है।

धनु 
दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। आपके प्रयासों से व्यवसाय का तनाव समाप्त हो सकेगा। कारोबार में नए प्रस्ताव मन में उत्साह पैदा करेंगे।आज खान-पान में विशेष सावधानी रखें।

 मकर
आज व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। लेकिन, आज किसी से मजाक करना मुसीबत बन सकता है। कार्य व्यवसाय में सफलता के अलावा दोस्तों के साथ आज यात्रा के योग बन रहे हैं।

 कुंभ 
प्रतियोगी परीक्षा में प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि होगी। पिता से मनमुटाव हो सकता है। अपनी सोच को बदलें। दूसरों को नीचा दिखाने का प्रयास न करें।

 मीन
दिन की शुरुआत से ही कार्य प्रभावित होने की संभावना के बीच आय में वृद्धि होगी। अपनी बुद्धिमानी से आर्थिक स्थिति सुधरेंगे। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मील ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live