क्षेत्र के समस्याओं को लेकर एसडीएम से मिले राजद विधायक चेतन आनंद - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्षेत्र के समस्याओं को लेकर एसडीएम से मिले राजद विधायक चेतन आनंद

Share This
अनूप नारायण सिंह


मिथिला हिन्दी न्यूज शिवहर-विधायक चेतन आनंद ने अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद इश्तियाक अली अंसारी के कार्यालय कक्ष में जाकर क्षेत्र के समस्याओं के निदान को लेकर अवगत कराया है।

अनुमंडल पदाधिकारी को विधायक चेतन आनंद ने बताया है कि कुशहर चौक के पास मोहारी जाने रास्ते पर बरसात के बावजूद भी पानी ही पानी जमा है उक्त सड़क पर ईट गिरा कर दुरुस्त करने की सुझाव दिया है।

यही हाल शिवहर स्थानीय जीरोमाइल चौक पर है बरसात के बावजूद भी चौक के चारों तरफ गड्ढा हो जाने के कारण दुर्घटना का आमंत्रित करता है उक्त गड्ढा, जबकि अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद इश्तियाक अली अंसारी द्वारा बताया गया कि उक्त सड़क पर दो बार ईट की टुकड़ी गिरा कर सड़क को सुदृढ़ीकरण करने का प्रयास किया गया है।

उन्होंने पिपराही बाजार मुख्य चौराहे से पहले, एवं बांध के पास तक सड़क पर पानी का जमघट होने के कारण वैकल्पिक व्यवस्था करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी को बताया है। जबकि विधायक चेतन आनंद ने प्रोजेक्ट बालिका विद्यालय शिवहर रोड को भी दुरुस्त करने के लिए तथा जिले के कई क्षेत्रों में टूटी फूटी सड़क को मरम्मत करने के लिए निर्देश दिया है।

विधायक चेतन आनंद ने अनुमंडल पदाधिकारी को ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा है कि 'यास' तूफान में हुई आम जनों की बर्बादी का मुआवजा भी मिलना चाहिए मध्यमवर्गीय किसान आम जनता इससे काफी प्रभावित हुआ है इसका आकलन कर उन्हें उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए।

साथ में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिला संयोजक विधायक प्रतिनिधि संजीव कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह,सहीत पार्टी के लोग मोजुद थे । 

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages