अपराध के खबरें

यूथ प्रेस क्लब सीतामढ़ी के कार्यवाहक अध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह और सचिव बने सलमान सागर

विमल किशोर सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- रविवार को सीतामढ़ी गोयनका कॉलेज परिसर में यूथ प्रेस क्लब की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. क्लब के संरक्षक आनंद बिहारी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में संगठन की मजबूती के अलावे सोशल मीडिया पत्रकारों के विरुद्ध बयानबाजी करने वाले कथित लोगों के मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया. इस दौरान संगठन को सुचारू रूप से चलाने के लिए रोस्टर आधारित बैठक का शेड्यूल तैयार करने का निर्णय लिया गया साथ ही समयबद्ध तरीके से क्लब की बैठकें आयोजित कराने का भी निर्णय लिया गया.
बैठक के दौरान सर्वसम्मति से उपस्थित दर्जनों पत्रकारों के द्वारा कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में आनंद बिहारी सिंह को मनोनीत किया गया इसके साथ ही सचिव के लिए सलमान सागर, उपाध्यक्ष मुकुंद अग्रवाल, गुलशन कुमार मिट्ठू व प्रेम कुमार, महासचिव रंजीत कुमार, कमरान, रोशन व कमल सिंह, कोषाध्यक्ष राहुल कुमार, संयुक्त सचिव विमल किशोर सिंह, राघव गुप्ता, हृतिक वर्धन, मेराज आलम को मनोनीत किया गया है.
आगामी 19 जून को सर्वसम्मति से 3 साल के लिए मनोनीत सीतामढ़ी स्थित अमन विहार होटल में होने की चर्चा हुई. इस मौके पर विभिन्न प्रखंडों के अलावे जिला मुख्यालय से दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे. वहीं, इस दौरान क्लब के संगठन के साथ-साथ कोष की मजबूती पर भी विचार विमर्श किया गया.
मौके पर आनंद बिहारी सिंह, विमल किशोर सिंह, मो. दिलशाद, मो. अब्दुल्ला, कामरान शेख, मेराज आलम, प्रेम कुमार, रमेश कुमार, गौतम कुमार, देवेंद्र राय, रोशन यादव, सिफत हबीब, कमल सिंह, रोशन कुमार शांडिल्य, सरोज कुमार, राघव गुप्ता, रंजीत कुमार, हृतिक वर्धन, मो. मेराज, राजू कुमार सोनी व अन्य उपस्थित थे.

live