अपराध के खबरें

सीतामढ़ी में नकली नोट के साथ चार धंधेबाज को सीतामढ़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार ,बहुत दिनों से चल रही थी नकली नोट फेर बदल का कार्य

बादल राज (बिहार विशेष रिपोर्टर)
सीतामढ़ी, बिहार(मिथिला हिंदी न्यूज) सीतामढ़ी में जाली नोट के साथ चार लोगों को पुलिस पकड़ने में सफल रहा हालांकि सीतामढ़ी नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ठग गिरोह का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी-रीगा मुख्य पथ के चन्डीहा के समीप पुलिस ने छापेमारी कर नगद के अलावे नोटों के बंडल के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये चारो दोगुने नोट का लालच देकर लोगो को ठगने का कार्य करते थे और नोटों के बदले नकली बंडल देकर चंपत हो जाते थे। सबसे बड़ी बात है कि गिरोह का एक सदस्य पटना जिले का होमगार्ड जवान बताया जा रहा है,जो पटना पुलिस लाइन में कार्यरत हैं। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है ।
पूछताछ में गिरफ्तार होमगार्ड की पहचान बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बाचोपट्टी नरहा, टोले बाबू नरहा के रविंद्र मिश्र के पुत्र दिलीप कुमार,रीगा थाना क्षेत्र के रीगा मिल बाजार, शेरवा टोला निवासी ब्रजेन्द्र मंडल के पुत्र राजा कुमार,ढाका थाना क्षेत्र के बरेवा गांव निवासी व वर्तमान में बैरगनिया सोनापटी निवासी राजदेव साह के पुत्र सचिन कुमार और नगर थाना क्षेत्र के भासर गांव निवासी मो० कमालुद्दीन के पुत्र मो सिराज अहमद बताया  गया है। वहीं सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह ठगों का गिरोह लग रहा है जो लोगों को नकली नोट देकर असली नोट लेकर फरार हो जाता था। जिसके पास से नोट के साइज का कागज का बंडल और कुछ नोट भी बरामद किए गए है। छापेमारी नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय के नेतृत्व में किया गया। जिसमें अन्य पुलिस बल भी शामिल थे। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live