अपराध के खबरें

क्या नीलकमल सिंह का कैरियर बर्बाद करने की साजिश है ऑडियो क्लिप, क्या है वायरल ऑडियो का दूसरा पहलू ?

अनूप नारायण सिंह 
मिथिला हिन्दी न्यूज :- कुछ दिन पहले से एक ऑडियो इंटरनेट और सोशल मीडिया में खूब वायरल किया जा रहा है, जिसमें कुछ दोस्त निजी जिंदगी में हंसी ठहाका करते हुए सुनाई दे रहे हैं।  लेकिन इस ऑडियो से ये साफ नहीं हो पा रहा है कि इसमें स्टार सिंगर नीलकमल सिंह की आवाज़ है या उनकी आवाज़ में कोई मिमिक्री करके उनको बदनाम करने की कोई कोशिश कर रहा है।
गौरतलब है कि जो ऑडियो क्लिप वायरल की गई है, उसमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नाम पवन सिंह के साथ जोड़कर कुछ अपशब्द कहे गए हैं। ऐसा लग रहा है कि ये कोई गाना तैयार करने के समय का है और कहा जा रहा है कि यह नीलकमल सिंह की आवाज़ है। मगर नीलकमल सिंह के फैन्स का कहना है कि हम इस साजिश की भर्त्सना करते हैं। नीलकमल सिंह बड़े अच्छे सिंगर हैं और नेक इंसान हैं। सब लोग उन्हें बहुत चाहते हैं। इस ऑडियो क्लिप के माध्यम से जालसाजी के शिकार हुए हैं नीलकमल सिंह। इस ऑडियो को वायरल करके स्टार सिंगर को बदनाम करने की बड़ी साजिश रची गई है।
उनके एक और चाहने वाले कहते हैं कि इस ऑडियो से नीलकमल सिंह की आवाज़ स्पष्ट नहीं हो रही है। ऑडियो सुनकर यह भी लग रहा है कि जान बूझकर एक साजिश के तहत किसी को उकसाया गया है। अगर कोई सिंगर गाता है तो इस तरह के कमेंट बिल्कुल नहीं करता। जानबूझ कर सिंगर की आवाज़ में किसी और से बुलवाया गया है ताकि इस तरह से नीलकमल सिंह की छवि को धूमिल किया जाए। एक उभरते हुए सिंगर का कैरियर बर्बाद किया जाए। आजकल मिमिक्री और डिजिटल मीडिया के दौर में कुछ भी सम्भव है।  
गौरतलब है कि भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह का नाम ऐसे गायकों में शुमार किया जाता है जिन्होंने जातिवाद और अश्लीलता से दूर रहकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इनके करोड़ों फैन्स हैं, अनगिनत लोग इनका गाना सुनते हैं। मगर इनके एक भी गाने पर कभी अश्लीलता का इल्ज़ाम आज तक नहीं लगा है। वर्षों से भोजपुरी इंडस्ट्री में नीलकमल काम कर रहे हैं, मगर इनका नाम कभी किसी विवाद से नहीं जुड़ा। नीलकमल सिंह हमेशा किसी किस्म की कंट्रोवर्सी से दूर रहे हैं। वह जब भी कोई नया गाना लेकर आते हैं, इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि उनके गाने मे कोई भी अश्लील शब्द न हो। नीलकमल सिंह के साथ लगता है कि एक गहरी साजिश की गई है ताकि इल्ज़ाम लगा कर उन्हें बदनाम करके उनका कैरियर तबाह किया जाए मगर उनके फैन्स उन्हें बहुत चाहते हैं और वो जानते हैं कि जब कोई तरक्की करता है तो उसकी टांग खिंचाई करने वाले भी पैदा होते हैं। कहने का तात्पर्य यह है कि नीलकमल सिंह निर्दोष भी हो सकते हैं।

live