मुजफ्फरपुर में हुई अपराधियों की तांडव से सहम गया गया गांव शव पहुंचते ही गांव में मचा चित्रकार - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

मुजफ्फरपुर में हुई अपराधियों की तांडव से सहम गया गया गांव शव पहुंचते ही गांव में मचा चित्रकार

Share This
नयागांव उनके पैतृक निवास स्थान पर शव रखा हुआ है अंत्येष्टि अभी तक नहीं हुई है

प्रिंस कुमार 

शिवहर---जिले के चर्चित पूर्व मुखिया व पूर्व जिला परिषद सदस्य स्वर्गीय श्री नारायण सिंह के बड़े भाई नवल सिंह की मुजफ्फरपुर में गोली मारकर हत्या कर देने के बाद शव पोस्टमार्टम हो जाने के उपरांत जैसे ही शिवहर उनके पैतृक निवास स्थान श्यामपुर थाना क्षेत्र के नया गांव में पहूंचा तो ग्रामीणों सहित परिजनों में चीत्कार मचना शुरू हो गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ संजय भारती के निर्देश के आलोक में जिले में चप्पे-चप्पे पर दंडाधिकारीयो के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई वही नयागांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। जबकि शव उनके पैतृक स्थान पर रखा हुआ है, अंत्येष्टि अभी तक नहीं की गई है। पुलिस मौजूद है।

 मृतक के मां मुखिया चंद्रकला देवी अपने बेटे के शव को देखकर बिलख बिलख कर रोने लगी, पत्नी बच्चे घर के अन्य सदस्यों सहित उनके परिजनों एवं शुभचिंतकों को बुरा हाल था। जबकि जिला परिषद सदस्य नवनीत कुमार सिंह इस घटना से दहशत में है।

नवल सिंह की हत्या आज सुबह मुजफ्फरपुर में अपराधियों के द्वारा कर दिया गया था जिस कारण मुजफ्फरपुर के पुलिस एवं शिवहर के पुलिस सकते में है। 

गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव के दौरान मृतक नवल सिंह के छोटे भाई पूर्व मुखिया व पूर्व जिला परिषद सदस्य व विधानसभा प्रत्याशी शिवहर के श्री नारायण सिंह की हत्या चुनाव प्रचार के दौरान पूरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में कर दी गई थी।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages