अपराध के खबरें

पप्पू यादव की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री का पुतला दहन एवं सर मुंडन करा कर किया प्रदर्शन

प्रिंस कुमार 
पूर्व सांसद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जी को आज से डेढ़ महीना पहले बिना इसी कारण के घर से गिरफ्तार कर जब सरकार द्वारा जेल भेज दिए जाने के विरोध मे पुतला दहन किया गया और छात्र नेता अभिषेक यादव ने अपना सर मुंडन करा कर विरोध प्रदर्शन किया।
  उनकी गिरफ्तारी हुई उस समय पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा था, सरकार लोगों की मदद करने में असमर्थ थी। इधर विपक्ष भी गायब था। उस कोरोना संकट की घड़ी में पूर्व सांसद गरीबों के मसीहा माननीय पप्पू यादव पूरे बिहार के लोगों की मदद में दिन रात एक किये थे । उस संकट की घड़ी में अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमेडीशिविर और लोगों के लिए खाना पहुंचा रहे थे । और साथ ही सत्ताधारियों की पोल खोल रहे थे, ये सब सरकार से देखा नहीं गया और जन नेता गरीबों के मसीहा पप्पू यादव को गिरफ्तार करवा कर जेल में कैद कर दिया।। सरकार के इस कारनामों का हम लोग घोर निंदा करते है, सरकार इंसानियत को दबाने की कोशिश कर रही है।
 सरकार से विनती करते हैं कि गरीबों के मसीहा जन नेता पप्पू यादव जल्द से जल्द रिहा किया जाए।
वही छात्र जिलाध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जिस तरह इंसानियत को दबाने की कोशिश की है,सेवा को खत्म करने की कोशिश को कामयाब नहीं होने देंगे ।
इसके विरोध में जन अधिकार छात्र परिषद के क्रांतिकारी साथियों के साथ शिवहर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन एवं सर मुंडन करा कर विरोध प्रदर्शन किया गया ।
मौके पर प्रभात यादव,फसीह फराज, निशांत,वीरेन्द्र यादव,रामा शंकर,सतीश कुमार,राहुल यादव,कृष्णा कुमार,अमित कुमार,सहित दर्जनों कार्यकता मौजूद थे ।।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live