अपराध के खबरें

कुशेश्वरस्थान से जदयू विधायक शशिभूषण हजारी का दिल्ली के अस्पताल में निधन

कुशेश्वरस्थान से जदयू विधायक शशिभूषण हजारी का दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया है. उन्होंने दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनके निधन पर रोसड़ा के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने दुख जताया है.



संवाद 
मिथिला हिन्दी न्यूज :- जनता दल यूनाइटेड के कुशेश्वरस्थान विधायक शशिभूषण हजारी  लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज दिल्ली स्थित गंगा राम अस्पताल में चल रहा था. गुरुवार को उनकी मौत हो गई.शशिभूषण हजारी दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट से चुनाव जीतकर विधायक बने थे. उनके निधन के बाद बिहार के राजनीतिक महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है. अपनी पार्टी के विधायक के निधन की खबर सुनकर सीएम नीतीश कुमार भी भावुक हो गए. दरभंगा के कुशेश्वर स्थान सीट से तीसरी बार विधायक बनने वाले शशि भूषण हजारी महेश्वर हजारी के रिश्तेदार थे.जानकारी के मुताबिक  हेपेटाइटिस बी की बीमारी से ग्रसित थे और इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया. बिहार विधानसभा में उपाध्यक्ष और जेडीयू के सीनियर लीडर महेश्वर हजारी समेत विभिन्न नेताओं ने शशिभूषण हजारी के निधन पर शोक जताया है. शशिभूषण हजारी दरभंगा के कद्दावर नेता के रूप में जाने जाते थे.शशिभूषण हजारी लगातार तीसरी बार विधायक बने थे।
2010 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट से चुनाव जीतने वाले शशिभूषण हजारी ने इस बार जीत का हैट्रिक लगाया था. वह बीजेपी छोड़कर जेडीयू में आए थे और 2015 के विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड के टिकट पर चुनाव लड़ा था. 2015 के चुनाव में वो लगातार दूसरी बार जीत दर्ज करने में सफल रहे थे जबकि 2020 के चुनाव में भी उन्होंने अपनी जीत को कायम रखा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live