लोकगायिका मनीषा श्रीवास्तव कर रही हैं लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

लोकगायिका मनीषा श्रीवास्तव कर रही हैं लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित

Share This
अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- आज तमाम नेता अभिनेता व सामाजिक लोग लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रहे हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी के सुप्रसिद्ध लोकगायिका मनीषा श्रीवास्तव पहली गायिका है जो कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर लोगों को गीतों के माध्यम से जागरूक कर रही हैं। " एह कोरोना से बचाई वैक्सीनेशन भैया-बहिनी ध्यान से सुनीs" इस बेहतरीन गीत को लिखा है सासाराम आकाशवाणी के वरिष्ठ उद्घोषक श्री संजय कुमार चतुर्वेदी जी ने। इस गीत के माध्यम से मनीषा लोगों को यह समझाना चाहती हैं कि इस कोरोना महामारी से वैक्सीनेशन ही बचाएगा।

फिलहाल कोरोना से बचने के लिए हमारे पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। चाहे आपको को वैक्सिन पसंद हो या कोविशिल्ड, लेकिन वैक्सीनेशन जरूर कराइए। इस कोरोना से अपनी जिंदगी बचाइए। गांव गांव में सरकार के लोग मुफ्त में वैक्सीन दे रहे हैं। तो आप अपनी जिम्मेदारी निभाइए। इस कोरोना काल में लोगों को जागरूक करने के साथ ही साथ मनीषा श्रीवास्तव एक से बढ़कर एक हिट लोकगीत दे रही हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

संजय एवं मनीषा के लेखन गायन के इस जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि पिछले साल लॉकडाउन में संजय चतुर्वेदी जी ने मनीषा के मखमली आवाज के माध्यम से कुछ बेहद चुनिंदा एवं बेजोड़ रचनाओं को समाज को दिया था। संजय ने समय व हालात के अनुरुप कलम चलाया व मनीषा ने गाया। उन गीतों में समय के मारे मजदूरों का दर्द है या कोरोना वायरस से बचने का संदेश।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages