विधान पार्षद सुमन कुमार महासेठ के द्वारा मधुबनी जिला के विभिन्न प्रखंडों में मास्क और सेनेटाइजर का वितरण - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

विधान पार्षद सुमन कुमार महासेठ के द्वारा मधुबनी जिला के विभिन्न प्रखंडों में मास्क और सेनेटाइजर का वितरण

Share This
पप्पू कुमार पूर्वे 
मधुबनी के भाजपा के विधान पार्षद सुमन कुमार महासेठ के द्वारा जिला के विभिन्न प्रखंडों में मास्क और सिनेटाइजर का वितरण किया गया। उन्होंने ने सभी लोगो से निवेदन किया है कि सब मास्क का उपयोग करे। सभी लोग धैर्यपूर्वक अपने घरों में रहे। सरकार इस कोरोना काल में हर सम्भव मदद कर रही है। मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर जरूरतमंदों को मास्क व सेनेटाइजर बांटे।इसके बाद विभिन्न वार्डों में पहुंचकर लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरुक किया और मास्क व सेनेटाइजर बांटे। इस मौके पर विधान पार्षद सुमन महासेठ ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है।ऐसे में हम सबका दायित्व है कि लोगों को इससे बचाव के प्रति जागरुक करें। केंद्र की भाजपा सरकार के 7 साल पूरे होने पर जनसेवा का इससे अच्छा तरीका और कोई नहीं हो सकता। 
उन्होंने अपने जिलावासियों से अपील किया कि आपलोग कोरोना का वर्तमान में अपने साथ अपने परिवार की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। कोरोना से बचाव के लिए लोगों को वैक्सीन लगाने की जरूरत है। इसको लेकर फैली भ्रांतियों से हर स्तर पर दूर रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए वैक्सीन अतिआवश्यक है। जिन्होंने अपना पहला डोज ले लिया है वो अपना दूसरा डोज भी अवश्य ले। यह टीका पूर्ण रूप से सुरक्षित है और जनहित में टीका लेना सभी के लिए आवश्यक है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages