कल से दौड़ेगी बांका और जयनगर इंटरसिटी,भागलपुर, बांका और मुंगेर के यात्रियों के लिए खुशखबरी - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

कल से दौड़ेगी बांका और जयनगर इंटरसिटी,भागलपुर, बांका और मुंगेर के यात्रियों के लिए खुशखबरी

Share This
लॉकडाउन के चलते करीब डेढ़ माह से बंद ट्रेन पटरी पर उतरने जा रही है

संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- अप्रैल-मई महीने में कोरोना की कहर बरपाती लहर के दौरान भारतीय रेलवे ने ज्यादातर ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया था, रेलगाडिय़ों में सफर करने वाले लोगो के लिए कोरोना काल के दौरान एक अच्छी खबर सामने आ रही है, लॉकडाउन के चलते करीब डेढ़ माह से बंद ट्रेन पटरी पर उतरने जा रही है। बांका-राजेंद्रनगर और जयनगर-भागलपुर इंटरसिटी स्पेशल अब सोमवार से फिर चलेगी। दोनों ट्रेन के लिए शनिवार से टिकट की बुकिंग भी शुरू हो गई है। बांका-इंटरसिटी 28 जून से राजेंद्रनगर टर्मिनल और 29 जून से बांका से चलेगी। इंटरसिटी बांका से मंगलवार, बुधवार, गुरुवार और राजेंद्रनगर टर्मिनल से सोमवार, मंगलवार और बुधवार को चलेगी।
इसके समय और ठहराव में बदलाव नहीं किया गया है। स्पेशल ट्रेन पुराने ठहराव और समय पर ही अगले आदेश तक चलेगी। वहीं जयनगर-भागलपुर इंटरसिटी 28 जून से जयनगर और 29 जून से भागलपुर जंक्शन से चलेगी। इन दोनों ट्रेनों का परिचालन शुरू होने से भागलपुर, बांका, मुंगेर के यात्रियों को सहूलियत होगी। 
कोरोना संक्रमण के दूसरे लहर के बढ़ने के कारण इंटरसिटी रद्द की गई थी।आपको बता दें भारत सरकार द्वारा कोविड को लेकर जो भी हिदायतें जारी की गई है, उन सब हिदायतें का रेलवे प्रशासन पूरी तरह से पालन करेगा।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages