अपराध के खबरें

डीएम,एसपी,एडीएम, एसडीएम ने लिया बागमती तटबंधों का लिया जायजा

प्रिंस कुमार 

शिवहर--जिला पदाधिकारी सज्जन राज्सेखर, पुलिस अधीक्षक डॉ संजय भारती ने बाढ़ पूर्व तैयारियों को लेकर जिले के बागमती तटबंधों का निरीक्षण करते हुए कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया है।

 पिपराढी प्रखंड क्षेत्र के बेलवा में बागमती नदी व सुरक्षात्मक प्रतिबंध के निरीक्षण के दौरान डीएम ने कहा कि जहां जहां रैन कट हुए हैं तथा जहाँ भी कटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है उसे युद्धस्तर पर करें ठीक।

जिला पदाधिकारी सज्जन राजशेखर ने बागमती की तत्वों की जानकारी कार्यपालक अभियंता विमल कुमार से ली है तथा बागमती विभाग के कार्यपालक अभियंता को निर्देशित किया है कि तटबंधों की निगरानी को लेकर तटबंधों के किनारे कर्मियों को बहाल करें तथा किसी भी आपात स्थिति से निपटने को लेकर मुस्तैद कर्मी सजग रहें।

 नियत समय पर डैम निर्माण काम पूरा करने का भी दिया निर्देश, मौके पर एडीएम शंभू शरण, एसडीएम इश्तेयाक अली अंसारी, एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ,आपदा प्रबंधन पदाधिकारी अशोक कुमारदास, बागमती विभाग के कार्यपालक अभियंता विमल कुमार,बीडीओ वासिक हुसैन, अंचलाधिकारी पुष्पलता कुमारी, पिपराही थानाध्यक्ष राज कौशल,पीओ पंकज कुणाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live