बिहार बोर्ड ने इंटर में एडमिशन के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 18 जुलाई तक बढ़ाई - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बिहार बोर्ड ने इंटर में एडमिशन के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 18 जुलाई तक बढ़ाई

Share This
बिहार बोर्ड की 11वीं एडमिशन लेने के इच्छुक छात्र 18 जुलाई तक दाखिले के लिए आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले बिहार बोर्ड ने सत्र 2021-23 के लिए दाखिले की अंतिम तिथि 3 जुलाई 2021 तय की थी।


संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- बिहार बोर्ड ने इंटर में नामांकन के लिए आवेदन तिथि बढ़ा दी है। छात्र सत्र 2021-23 के लिए तीन जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पहले आवेदन की तिथि 19 से 3 जुलाई तक निर्धारित थी। लेकिन छात्रहित में बिहार बोर्ड ने तिथि बढ़ाई है।दाखिले की अंतिम तिथि 3 जुलाई 2021 तय की थी। कोरोना महामारी और छात्रों के हित को ध्यान में रखते हुए बिहार बोर्ड ने यह फैसला लिया है। छात्र आवेदन वेबसाइट www.ofssbihar.in पर करेंगे। बोर्ड ने सारी जानकारी वेबसाइट पर डाल दी है। 

बोर्ड ने विद्यार्थियों को निर्देश दिया है कि ओएफएसएस वेबसाइट पर सामान्य प्रोस्पेक्टस पढ़ कर आवेदन भरें। आवेदन में किसी तरह की त्रुटि होने पर इसकी पूरी जिम्मेवारी विद्यार्थी की होगी। छात्रों को ऑफलाइन आवेदन भरने का मौका नहीं दिया जाएगा।
संक्रमण से बचने को छात्र वसुधा केंद्र, साइबर कैफे या जिला निबंधन सह परामर्श केंद्र पर जाने की बजाय खुद से ऑनलाइन आवेदन भर रहे हैं। बोर्ड की मानें तो सीबीएसई और आईसीएसई के विद्यार्थियों का परीक्षाफल जुलाई में घोषित किया जाएगा। ऐसे में सीबीएसई और आईसीएसई के रिजल्ट के बाद छात्रों को फॉर्म भरने के लिए अलग से मौका दिया जाएगा। बोर्ड द्वारा जारी प्रथम चयन सूची में सीबीएसई और आईसीएसई के छात्र भी शामिल होंगे।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages