अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 9 जुलाई 2021( शुक्रवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा होगा आपका दिन



09/07/2021, शुक्रवार।
आषाढ मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
ग्रीष्म ऋतु, पश्चिम काल:,
अमावस्या तिथि अहोरात्र।
आर्द्रा नक्षत्र रा 11:24 तक,
उपरांत पुनर्वसु नक्षत्र आरंभ।
चन्द्रमा मिथुन राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:13, सूर्यास्त 06:47,
दिन का राहू काल- दि 08:38 से 12:02 तक।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है?

 मेष
आपकी वाक्शैली से लोग प्रभावित होंगे। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। राजकीय बाधा दूर होगी। माता से अकारण वाक् युद्ध होगा। यात्रा सफल रहेगी।

 वृषभ 
कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। धनलाभ होगा। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। भय, पीड़ा, चिंता और तनाव रहेंगे। संतान की नौकरी लगने से प्रसन्न रहेंगे।

 मिथुन 
रुके कार्यों में गति आएगी। लेकिन, किसी की सुनि-सुनाई बातो पर ध्यान न दें। दोस्तों के साथ मन मुटाव होगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।

कर्क
निवेश से लाभ होगा। बनते कार्य बिगड़ सकते हैं, ध्यान रखें। कार्य की अधिकता से निजी कार्य प्रभावित होंगे। दु:खद समाचार मिल सकता है।

सिंह
प्रतिष्ठा वृद्धि होगी। ज्यादा होशियारी नुकसान का कारण बन सकती है। विवाह के लिए किए प्रयास सफल होंगे। कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से संबंधों में मजबूती आएगी।

कन्या
परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा। आत्मसम्मान बढ़ेगा। शत्रु परास्त होंगे। बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी।आप के अपने आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचेंगे।

तुला
कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

 वृश्चिक
अचानक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है।परिवारिक क्लेश होगा।

 धनु
पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी। रुके कार्य पूर्ण होंगे। अनाज तिलहन व्यवसायियो के लिए समय व्यस्तता पूर्ण रहेगा। पुराना धन मिल सकता है। संतान के विवाह संबंधित समस्या रहेगी।

मकर
अपनी गलतियों के नजरअंदाज न करें। व्यवसायिक नई योजना बनेगी। कार्यपद्धति में सुधार से लाभ बढ़ेगा।घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। जीवन साथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक रखें।

कुंभ
कारोबार में मंदी की वजह से परेशान रहेंगे। शत्रु सक्रिय के कारण मन चिंतित और तनाव में रहेगा। थकान रहेगी। धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी। कार्यसिद्धि होगी।

 मीन
कार्यस्थल पर विवाद से बचें। वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। नए दोस्त बनेंगे। परिवार में चिंता और तनाव रहेंगे।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मील ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live