अपराध के खबरें

निर्देशकों की पसंद बनी संजना सिल्क

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- अपने ठुमको अपनी अदाओं से दर्शको के दिलो को घायल कर देने वाली और आइटम डांस के लिए मशहूर अभिनेत्री संजना सिल्क इन दिनों फ़िल्म निर्देशकों की पहली पसंद बनी है। संजना सिल्क अपने बेतरीन डांस परफॉमेंस के कारण हमेशा भोजपुरी फ़िल्म जगत में चर्चे में रहती है।
संजना सिल्क ने बताया कि वो उत्तरप्रदेश के मऊ जिले से है उनके बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना था इसी जुनून के कारण वो मुम्बई में आयी और वहाँ संघर्ष करने लगी लंबे समय और काफी संघर्ष के बाद उन्हें फिल्मे मिलना शुरू हुई जो दर्शकों के प्यार आशीर्वाद से आज तक मिलती आ रही है उन्होंने ये भी बताया कि वो आइटम डांस के साथ साथ फ़िल्मो में अभिनय भी करती है। 
बता दे कि भोजपुरी फ़िल्म जगत में कई मशहूर अभिनेत्रियो ने आइटम डांस से शुरुआत करके फ़िल्म जगत में नाम कमाया है। लोगो का मानना है की आइटम क्वीन के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री सीमा सिंह की जगह अब संजना सिल्क ले रही है क्योंकि शादी होने के बाद सीमा सिंह ने फ़िल्म जगत से अभिनय और डांस से विदा ले ली थी। इसलिए अब आइटम डांस का नाम आता है तो सबसे पहले संजना सिल्क को बुलाया जाता है।
संजना सिल्क एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ सरल स्वभाव और खूबसूरती की रानी है जिन्हें देखकर लोगो के दिलो में गुदगुदी होने लगती हैं।
संजना सिल्क के फिल्मी ग्राफ के बारे में बात करे तो उन्होंने भोजपुरी फ़िल्म जगत के लगभग सभी सुपरस्टारों के साथ काम किया जो सुपरहिट रही। संजना सिल्क की इस साल आने वाली फिल्मे तेजस्वनी यादव आईपीएस, पिस्टल पाण्डेय, स्वर्ग से सुंदर गाँव हमार, सैया सरकारी,तोहरे प्यार में पागल बानी, पुलिस डायरी, दुलहन लाईब बलिया से , तेजा का तेवर,जनता दरबार और फिरौती,दिल बेचारा आदि कई फिल्मे है और लॉकडाउन के बाद उन्होंने कई फिल्मे साइन की जिनमे से मौत का सौदागर,क्या यही प्यार है,हत्यारा और भी कई फिल्मे है। इसी वर्ष उन्हें सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड में आइटम क्वीन अवार्ड से भी नवाजा गया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live