तपस्या फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष बने राकेश - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

तपस्या फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष बने राकेश

Share This
तपस्या फाउंडेशन ने संगठन का किया विस्तार


अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज गोपालगंज! स्वास्थ्य , शिक्षा एंव पर्यावरण के क्षेत्र में काम करने वाली समाजसेवी संस्था तपस्या फाउंडेशन ने संगठन का विस्तार किया है । संस्था के कार्यो को जन जन तक पहुंचाने के लिए विभिन्न विभागों के जिलाध्यक्ष का मनोनयन किया गया है व उन्हें जिला इकाई का अतिशीघ्र गठन करने का निर्देश दिया गया है । संस्था के सीएमडी प्रदीप देव ने बताया कि सदर प्रखंड के हरिहरपुर गांव के राकेश तिवारी को संस्था का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है । वहीं सुनील कुमार राम को तपस्या ब्लड डोनर टीम का जिलाध्यक्ष , साहेब हुसैन को तपस्या प्रकृति मित्र का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है । पटना प्रदेश कार्यालय में सीएमडी प्रदीप देव ने मनोनयन के बाद माला पहनाकर स्वागत किया व कहा कि उक्त सभी जुझारू साथी हैं इनके आने से संस्था के कार्यो को जन जन तक पहुंचाने में आसानी होगी । गरीब व असहाय लोग लाभान्वित होंगे । उल्लेखनीय है कि कोरोना काल मे संस्था के कार्यो की चर्चा जोरों पर है । भूखे व असहाय लोगों को भोजन की व्यवस्था , जरूरतमंदों को विभिन्न अस्पतालों में ब्लड डोनेट करना कोरोना काल की उपलब्धियां रही हैं ।
वही संस्था के सीएमडी प्रदीप देव ने बताया कि संस्था द्वारा श्रावण मास में 1एक हजार गीता वितरण एवं वृक्षारोपण करने का निर्णय लिया गया है। जिसको लेकर संगठन को धारदार बनाया जा रहा है।
  जिलाध्यक्षों के मनोनयन पर प्रत्यूष कुमार प्रवीण , प्रदुमन यादव , अरमान हुसैन , आनन्द शर्मा , आलोक देव आदि ने हर्ष व्यक्त किया है ।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages