अपराध के खबरें

बैडमिंटन खिलाड़ियों को विधि - सम्मत सहयोग देंगे : श्रेयसी

जिला बैडमिंटन संघ के अधिकारियों ने विधायक से मुलाकात कर समस्याओं की जानकारी दी।

अनूप नारायण सिंह 
मिथिला हिन्दी न्यूज : जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार सिंहा के नेतृत्व में संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल क्षेत्रीय विधायक श्रेयसी सिंह से गिद्धौऱ स्थित उनके आवास पर उनसे मुलाकात किया और संघ के साथ खिलाड़ियों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। 
   विधायक श्रेयसी सिंह ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को गम्भीरता से लेते हुए कहा कि विधि सम्मत ढंग से खिलाड़ियों की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ियों की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी से संवाद स्थापित किए जाने का आश्वासन देते हुए कहा कि वे गांधी पुस्तकालय का भी भ्रमण कर वस्तुस्थिति से रूबरू होंगी।
    विधायक श्रेयसी सिंह ने जमुई में खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए प्रतिनिधिमंडल को हर संभव प्रयास किए जाने का आश्वासन दिया।
   उल्लेखनीय है कि जिला बैडमिंटन संघ से संबद्ध खिलाड़ी वर्षों से गांधी पुस्तकालय के सभागार में बैडमिंटन खेल का अभ्यास करते चले आ रहे हैं। इस साल भी खिलाड़ी राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए वहां अभ्यास करने गए। इसी दरम्यान पुस्तकालय के प्रधान ने खिलाड़ियों को वहां कई समस्याओं का हवाला देते हुए अभ्यास करने से मना कर दिया। सम्बंधित खिलाड़ी हतोत्साहित होकर जिला बैडमिंटन संघ के समक्ष अपनी कठिनाइयों का जिक्र करते हुए इसके त्वरित समाधान की गुहार लगाई।
   जिला बैडमिंटन संघ के पदाधिकारीगण खिलाड़ियों की समस्याओं को लेकर स्थानीय विधायक से मुलाकात की और उनसे इसके निस्तारण की अपील की।
      संरक्षक डॉ. एस. एन. झा , सचिव विक्रम कुमार , कोषाध्यक्ष राजेश कुमार , सदस्य डी.डी. वर्मा समेत कई प्रबुद्धजन प्रतिनिधमंडल में शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live