अपराध के खबरें

चिराग पासवान जमुई की जनता के आखों में धूल झोंक रहे हैं : सुमित कुमार सिंह

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- चिराग पासवान जमुई की जनता के आंखों में धूल झोंक रहे हैं। फर्जी शिलान्यास करते हैं। मैं कुछ बोलूंगा नहीं! मेरे काम करने का अंदाज बोलता है। चिराग पासवान द्वारा 2015 में उद्घाटन किए गए पूल का कोई काम नहीं हुआ हैं। आज मैंने माननीय मुख्यमत्री नीतीश कुमार के प्रेरणा से मैंने बरनार नदी पर लिफ्टवा घाट से घोघा घाट पर बनने वाले पुल का शिलान्यास किया 

    विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि आज से सोनो प्रखंड अंतर्गत भुजनवी टोला रोड के दरम्यान बरनार नदी पर लिफ्टवा घाट से घोघा घाट पर हाई लेवल पुल के निर्माण कार्यारम्भ हो गया है। जबकि स्थानीय पांच सितारा सांसद ने भी 2015 में ही इसका शिलान्यास किया था, वह कितना फर्जी था, वह उनके शिलापट्ट से स्पष्ट है! बस दिखावे के लिए शिलान्यास का नतीजा यह हुआ कि आज छह वर्ष बाद निर्माण कार्य शुरू हुआ। जब तक कार्ययोजना बनेगी नहीं, बजट आवंटन होगा नहीं, सिर्फ नाम के लिए बोर्ड लगा देने से काम नहीं होता! रजत पटल पर डायलॉग डिलीवरी और जमीन पर जनता की आकांक्षाओं पर खड़े उतर उनके साथ किये गए वादों के अनुरूप विकास कार्यों की डिलीवरी में बहुत फर्क है। जमीन और आसमान का अंतर होता है।

    सुमित कुमार सिंह ने कहा कि वैसे मैं आलोचना की राजनीति में विश्वास नहीं करता। अपने कर्म की लकीर लंबी खींचने पर मुझे भरोसा है। हालांकि, कभी-कभी जनता को सच्चाइयों से रूबरू कराने के लिए तथ्यों को सामने रखना होता है। उन्हें याद दिलाना होता है कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live