आमिर और किरण के तलाक पर बोलीं कंगना- बच्चा हमेशा मुस्लिम क्यों? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

आमिर और किरण के तलाक पर बोलीं कंगना- बच्चा हमेशा मुस्लिम क्यों?

Share This
संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- आमिर खान और किरण राव के अलग होने को लेकर इस बार कंगना रनौत ने मुंह खोला है. उन्होंने अभिनेता को ताना मारा। इस्लाम के अनुयायियों के प्रति उनका गुस्सा फिर से इंस्टाग्राम पर जाहिर हुई है। अलग-अलग धर्मों के दो लोगों के बीच विवाह के उदाहरण से उनका तात्पर्य यह था कि इस्लाम के व्यक्ति से विवाह करने के लिए व्यक्ति को धर्म परिवर्तन करना पड़ता है।
कंगना ने इसका विरोध करते हुए लिखा, 'एक पंजाबी परिवार में एक बेटे की परवरिश हिंदू की तरह होती है, दूसरे की सिख की तरह। लेकिन आमिर खान सर के तलाक से मैं हैरान थी। हिंदू के बेटे किरण राव और आमिर खान को सिर्फ मुस्लिम पहचान ही क्यों मिली? यदि नास्तिक, हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, राधास्वामी और आस्तिक एक साथ एक परिवार में रह सकते हैं, तो मुसलमान से शादी करने पर अपना धर्म क्यों बदलें?'
संयोग से, किरण राव ने खुद को 'नास्तिक' के रूप में पेश की । उन्होंने शादी के बाद भी अपने नाम से 'राव' उपनाम नहीं हटाया। किरण खुद शाकाहारी हैं और शादी के बाद उन्होंने आमिर खान को मांसाहारी छोड़कर शाकाहारी बनाया । अब उनमें से कोई भी मांस नहीं खाता है।इसके अलावा, उन्होंने अपने बेटे आजाद के नाम के पीछे माता और पिता दोनों का नाम रखा है। लड़के का पूरा नाम आजाद राव खान है। हालांकि आजाद का नाम लेने के पीछे एक और इतिहास है। अमीर खान ने अपने बेटे का नाम स्वतंत्रता सेनानी मौलाना अबुल कलाम आज़ाद के नाम पर रखा, जो फिर से अमीर के परिवार का सदस्य था। लेकिन कंगना का दावा है, 'समय के साथ हमें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है। सभी धर्मों में से, धर्म परिवर्तन का एकमात्र तरीका इस्लाम के लोगों से शादी करना है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages