अपराधियों के तांडव से दहल गया भागलपुर दो सगे भाईयों की हत्या - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

अपराधियों के तांडव से दहल गया भागलपुर दो सगे भाईयों की हत्या

Share This
संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- इस वक्त बिहार में अपराधियों का तांडव से दहल गया भागलपुर भले बिहार में सरकार को सत्ताधारी पार्टी के नेता कहते हैं सुशासन की सरकार है लेकिन वक्त वक्त सुशासन की सरकार का पोल जरूर खुल जाती है भागलपुर में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर बाईपास के पास दो सगे भाई को गोलियों से छल्ली कर दिया । मृतक का नाम गोविंद यादव और राजकुमार यादव है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस प्रशासन ने इस घटना को लेकर हर पहलू की जांच कर रही है। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 







भागलपुर में सगे भाई की हत्या से सनसनी, 

               बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है,जहां बेखौफ अपराधियों ने तीन सगे भाईयों पर अंधाधुन फायरिंग की है जिसमें दो भाई की मौत मौके पर हो गयी है जबति तीसरा भाई भागकर जान बचाने में सफल रहा।इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

          मिली जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर बाईपास के पास महाकाल ढाबा की है.।यहां दो सगे भाई को बुलाकर गोली मार दी गयी।मृतकों में किशनपुर के निवासी शाहदूर यादव के बड़े पुत्र गोविंद यादव और राजकुमार यादव शामिल हैं.। वहीं तीसरे भाई का नाम गुलशन है जो गोली चलने के बाद किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई है।परिजनों का आरोप है कि किशनपुर के विक्रम यादव,अरविंद यादव समेत कई अपराधियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. 
     घटना मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी पूरन झा और मधुसूदनपुर थाना पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है. मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है.।पुलिस परिजन से पुछताछ के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के जल्द करने की बात कह रही है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages