अपराध के खबरें

भारत में शिक्षा का स्तर खराब है! दुबई में अपने बच्चों को पढ़ाएंगे नवाज

संवाद 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में न केवल एक कुशल अभिनेता के रूप में बल्कि अपने सरल स्वभाव के लिए भी काफी प्रशंसित हैं। हालांकि, देश के लोग बहुत परेशान थे जब खबर आई कि वह भारतीय शिक्षा प्रणाली से खुश हुए बिना अपने बच्चों को दुबई भेज रहे हैं। लेकिन अभिनेता ने इसे लेकर ज्यादा परेशान नहीं किया। 

सभी तैयारियां पहले ही पूरी कर ली गई हैं। दुबई में लड़कों और लड़कियों के स्कूल में दाखिले की पूरी प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है. नवाज जल्द ही पत्नी के साथ उनके साथ विदेश जाएंगे। 

पहले तो तय हुआ कि नवाज की पत्नी आलिया अपने बेटे और बेटी को दुबई के एक स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए अकेली जाएंगी। फिर वह उन्हें होटल में छोड़ कर देश लौट जाएगा। हालांकि इस बार नवाज अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वक्त बिताने वाले हैं। कुछ दिनों पहले उसकी पत्नी से विवाद बढ़ गया था। खुलेआम कीचड़ उछाला जा रहा था। हालांकि दोनों ने इन पर काबू पा लिया है। तो शायद इस आउटिंग को प्लान करें। 

लॉकडाउन की वजह से शोरा और यानी (नवाज के बेटे और बेटी) को ऑनलाइन पढ़ाई करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। लंबे समय तक ऑनलाइन पढ़ाई करने के परिणामस्वरूप नवाज और उनकी पत्नी ने अपने व्यवहार और व्यवहार में कुछ बदलाव देखे हैं। जिसने नवाज और उनकी पत्नी को सोचने पर मजबूर कर दिया। इसलिए सिद्दीकी ने अपने दो बच्चों को दुबई में स्कूल भेजने का फैसला किया। इस समय भारत के हालात को देखते हुए स्कूल कब फिर से खुलेगा इसको लेकर काफी संशय बना हुआ है। हालांकि, उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वे अपने दोनों बच्चों को कब तक दुबई में रखेंगे।

live