अपराध के खबरें

मधुबनी के बेनीपट्टी में गढ़े में डूबने से दो नाबालिग लड़कियों की हुई मौत, गाँव मे मातम पसरा

पप्पू कुमार पूर्वे 
मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के अंधरी गांव में क्षतिग्रस्त सड़क किनारे बने गड्ढे के पानी में डूबने से दो किशोरी की मौत हो गई। मृतका की पहचान वार्ड चार निवासी अजीम नदाफ की 17 वर्षीय पुत्री अंगूरी खातून और इसी वार्ड के शाहिद नदाफ की 14 वर्षीय पुत्री हलीमा खातून के रूप में की गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अंगूरी, हलीमा और इसी गांव के वार्ड एक के मो० शगीर की दो पुत्री शहीस्ता और अफ्रीन घास लाने के लिए अंधरी से परसौनी मार्ग में गई थी। बाढ़ के दौरान पानी के प्रेसर से सड़क टूट चुकी है। टूटान स्थल के दोनों किनारे में जेसीबी से गड्ढा खोद छोड़ दिया गया है, जो विशाल मोईन का रूप ले चुका है।घास लेकर लौटने के दौरान जब चारों किशोरी टूटान स्थल को पार कर रही थी, तब सभी का पाव फिसल गया और चारों गढ़े के पानी में जा डूबी। किशोरियों को बचाने के लिए लोग गढ़े के पानी में कुद गये। जहां दो सगी बहन सहीस्ता और अफ्रीन को तो बचा लिया गया। लेकिन अंगूरी और हलीमा को नही बचाया जा सका। घटना के बाद से मृतका के माता पिता सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।इधर, घटना की सूचना पैक्स अध्यक्ष प्रेमशंकर राय सहित अन्य लोगों द्वारा थाना पुलिस और अंचल प्रशासन को दी गई।जहां थाना के एएसआई शेषनाथ प्रसाद और संजीत कुमार दल बल के साथ स्थल पर पहुंच कार्रवाई में जुट गए। कुछ देर बाद अंचल के सीआई प्रमोद मंडल भी पहुंचे और प्रक्रिया में जुट गए। हालांकि सूत्रों की माने तो परिजनों ने साफ तौर पर शव के पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया है।
इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ पल्लवी गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद किया जाएगा।

live