अपराध के खबरें

पटोरी अनुमंडल क्षेत्र के जीएमआईडी कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य सह एनओयु के कुलसचिव नालंदा खुला विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों के चल रहे काउन्सिलिग क्लास का किया निरीक्षण।

नालंदा खुला विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों के चल रहे काउन्सिलिग क्लास का निरीक्षण  

बीकॉम पार्ट 1 एवं 2 का रीजल्ट प्रकाशित

-बीएड पार्ट 1 एवं 2 का परीक्षा 11 सितंबर से प्रारंभ

शाहपुर पटोरी । अनुमंडल क्षेत्र के जीएम.आर.डी.कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य सह नालंदा खुला विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ घनश्याम राय डॉ घनश्याम राय ने नालंदा खुला विश्वविद्यालय के कतिपय पाठ्यक्रमों के चल रहे काउन्सलिंग का निरीक्षण  शुक्रवार को किया। साथ ही विश्वविद्यालय के प्रायः सभी कोषांगों में हो रही कामकाजों का भी निरीक्षण  किया।‌ जिस किसी कोषांग में कार्य में थोड़ी बहुत कठिनाई दृष्टिगत होता मालूम हुआ, उसके तत्काल समाधान की दिशा में कार्य करने का निर्देश दिया। कार्य को सुलभ और आसान हो, इस दिशा में विभिन्न कर्मियों से सुझाव भी मांगे गए हैं। 
कुलसचिव(परीक्षा) नीलम कुमारी ने बताया कि बी.काम पार्ट 1 एवं पार्ट 2 का परिणाम घोषित कर दिया गया, जो वेबसाइट पर देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि बीएड, पार्ट 1 एवं पार्ट 2 की वार्षिक परीक्षा,2018 का आयोजन विश्वविद्यालय मुख्यालय बिस्कोमॉन भवन में दो पालियों में दिनांक 11 सितंबर से 21 सितंबर तक आयोजित है। परीक्षार्थियों को यह निर्देशित किया गया है कि वे कोविड 19 के गाइड लाइन का  अनुपालन के पश्चात हीं परीक्षा में सम्मिलित होंगे।

live