अपराध के खबरें

राजीव प्रताप रुडी के कुकृत से शर्मसार हो रहा है बिहार, जन अधिकार पार्टी ने पुतला दहन किया

संवाद 
जन अधिकार पार्टी(लो०) दरभंगा इकाई के तत्वाधान एवं युवा जिला अध्यक्ष विश्वम्भर यादव के नेतृत्व में स्थानीय आयकर चौराहा पर भाजपा के सारण सांसद राजीव प्रताप रुडी का पुतला दहन किया गया।
मिडिया को संबोधित करते हुए विश्वम्भर यादव ने कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी में जहां लोग एम्बुलेंस के अभाव अपनी व परिजनों की जान गवां रहे थे। वहीं सारण सांसद अपने संसदीय निधि के सरकारी एम्बुलेंस को छुपाकर रखें थे और जब जाप सुप्रीमो पप्पू यादव एम्बुलेंस चोरी का उद्भेदन कर दिए तो सरकार की जड़ें हील गई और फर्जी मुकदमा में अभी तक जेल में बंद करके रखे हुए है वहीं रुडी जी एम्बुलेंस से शराब का तस्करी कर केन्द्र सरकार के लिए नये-नये कृतिमान स्थापित कर रहे हैं।
जिला अध्यक्ष डा० मुन्ना खान ने कहा कि भाजपा सांसद एम्बुलेंस से बालू का ढुलाई करते हैं,शराब का तस्करी करते हैं उनपर सरकार कोई कार्यवायी नहीं करती है लेकिन पप्पू यादव कोरोना अवधि में अपने जान की प्रवाह किए बगैर लोगों के लिए दवा और आक्सीजन पहुंचा रहे थे तो उनपर 32 वर्ष पुराना फर्जी मुकदमा में जेल में बंद रखी हुई है, क्या यही है भाजपा असली चरित्र?
प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव ने कहा कि अब नहीं तो कब होगा जनहत्यारा सांसद पर मुकदमा दर्ज?
 सांसद रुडी ने खुद मिडिया में कहा था कि सांसद निधि का एम्बुलेंस का उनकी आफिस और वो खुद की निगरानी में चलवाते है तो बालू व शराब तस्करी में खुद की संलिप्तता नहीं होने से कैसे नकार सकते है?जब छोटे-मोटे कारोबारी,शराब पीने वाले पर कार्यवायी होती है, जेल भेजा जाता है तो फिर राजीव प्रताप रुडी को जेल क्यों नहीं भेजना चाहिए? सच्चाई यह है कि रुडी के कुकृत से शर्मसार हो रहा बिहार और मोदी जी को स्वर्णिम इतिहास लग रहा है।
मौके पर जिला उपाध्यक्ष चन्द्रकांत सिंह यादव,जिला महासचिव पिंटू खान,अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष पप्पू सरदार,नगर अध्यक्ष रौशन झा,विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुणाल पांडे,अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार,महादलित प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव सतीश कुमार भारती,युवा सदर प्रखंड अध्यक्ष गंगा कुमार,केवटी युवा अध्यक्ष मो० एहसान,मो० अरमान,विक्की काशीफ,विकास पासवान,युवा जिला सचिव निशांत सिन्हा,विशाल कुमार सहित दर्जनो लोग कार्यक्रम

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live