अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 18 अक्टूबर 2021( सोमवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

18/10/2021, सोमवार।
आश्विन मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
दक्षिणायन, दक्षिण गोल:,
शरद ऋतु, उत्तरे काल:,

त्रयोदशी तिथि संध्या 06:31 तक, उपरांत चतुर्दशी तिथि आरंभ।
पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र दि 12:29 तक, उपरांत उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कुंभ राशि में प्रा 06:25 तक, उपरांत मीन राशि में।
सूर्योदय 06:19, सूर्यास्त 05:41 तक।
दिन का राहू काल - दि 07:43 से 09:09 तक, इसके बाद दि 02:53 से 04:18 तक।

आज - प्रदोष त्रयोदशी व्रत धान्यविषुवसंक्रांतिपुण्यकाल सूर्योदयात दि 12:00 यावत पुण्याह:, कार्तिक मास स्नान आरम्भ, सिमरिया धाम कल्पवास आरम्भ, दक्षिण गोल: आरम्भ।
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
मेष
आप व्यवसाय में पूंजी निवेश करने की योजना बना सकते हैं। फिजूलखर्ची पर लगाम लगाने में सफल रहेंगे। आपका जीवनसाथी परेशान रहेगा या कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होंगी। आप अपनी बचत को एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट में निवेश कर सकते हैं, जो निकट भविष्य में आपके वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ावा देगा।

 वृषभ
आज का दिन अच्छा रहने की संभावना है। आप अच्छी योजनाएं बनाकर उन्हें कुशलता से लागू कर सकते हैं। लेकिन कहीं भी हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेजों को ध्यान से पढ़े। अति उत्साही होने से बचें। पारिवारिक व्यवसाय में कुछ पूंजी लगा सकते हैं।

 मिथुन
चिंता और बेचैनी आज बनी रहेगी। व्यर्थ के कार्यों में अपना कीमती समय बर्बाद करने से बचें। आज बड़ों की सलाह आपकी कर सकती है आपकी मदद। मन की शांति पाने के लिए आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं।

कर्क
आज सामाजिक मेलजोल से आप अपने नेटवर्क को फिर से स्थापित करेंगे, जिसका जल्द ही आपको लाभ मिलेगा। विद्यार्थी आज पढ़ाई के मामले में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। ग्लैमर, कला, फैशन से जुड़े जातक अपने पेशे के मामले में कुछ नया करने की योजना बनाएंगे।

 सिंह 
नौकरीपेशा जातकों को पदोन्नति मिल सकती है। आप कुछ विदेशी नेटवर्क भी बना सकते हैं। वहीं निवेश के मामले में आज आपको सावधान रहना होगा। आज आप काम के मोर्चे पर व्यस्त होने के चलते थकान महसूस कर सकते हैं। जिस कारण परिवार के समय नहीं निकाल सकेंगे।

 कन्या
आज स्थिति नियंत्रण में रहेगी। व्यापार में आपका भाग्य साथ देगा। आज आपको अपनी मेहनत का पुरस्कार भी मिल सकता है। अपनी स्थगित परियोजनाओं को फिर से शुरू करने के लिए आज अच्छा समय है। आप किसी दान में आज कुछ राशि देने की योजना भी बना सकते हैं।

 तुला
आज आपको व्यापार या निवेश में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। उचित रहेगा कि अभी व्यापार में निवेश न करें। विवादों से दूर रहें। मन में बेचैनी के बीच आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं।

वृश्चिक
आज पेशे के मामले में आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आज आपके पूरे जोश में रहने की संभावना है। अचल संपत्ति में निवेश करने में आप महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। उचित रहेगा कि बेकार के विषयों पर बहस करने से बचते हुए धैर्य से कार्य करें।

धनु
नौकरी चाहने वालों को आज एक उपयुक्त नौकरी मिल सकती है। वहीं निवेशक कठिन निर्णय लेते समय आज सावधान रहें। आप अपने दुश्मनों और विरोधियों के खिलाफ जीतने की स्थिति में रहने की संभावना है। वहीं आज आप खुद को सुस्त महसूस करेंगे लेकिन प्रयास करने पर आप काम पर वापस आ सकते हैं।

मकर
आज आपको स्वतंत्र निर्णय लेने चाहिए। उचित रहेगा कि बेकार की संपत्ति पर निवेश करने से बचें। मुमकिन है कि आज कोई मित्र सहायक न हों। इसलिए आपको उनसे मदद की ज्यादा उम्मीद नहीं करनी चाहिए। अपने आस-पास आज आपको नकारात्मक कंपन मिलने से आप दुखी हो सकते हैं।

कुंभ
निवेश करने के मामले में आज आपको धैर्य रखना होगा। व्यापार में त्वरित निर्णय आज उचित नहीं हैं। बेकार की चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें। आज सुस्ती के चलते कार्यक्षेत्र में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

 मीन
आज आपकी मेहनत आपको सफलता दिला सकती है। आपके विरोधी भी आज आपकी मेहनत की तारीफ कर सकते हैं। भाई-बहनों के मामले में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। काम से संबंधित एक छोटी यात्रा के लिए आप जा सकते हैं। आपके अधीनस्थ व्यावसायिक योजनाओं को लागू करने में आपका समर्थन कर सकते हैं।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live