अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 31 मार्च 2022(गुरुवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

31/03/2022, गुरुवार।
चैत्र मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत् 1943,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

चतुर्दशी तिथि दि 12:06 तक,
उपरान्त अमावस्या तिथि आरम्भ।
पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र दि 10:24 तक, उपरान्त उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र आरम्भ।
योग शुक्ल द 13 प 16
योग शकुनी द 15 प 35,
चंद्रमा मीन राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:52, सूर्यास्त 06:08,
दिन का राहु काल -दि 03:05 से 06:07 तक।

आज -अमावस्या पार्वण।
शिववास: दि 12:06 ऊपरि, अग्निवास:, सिद्धि योग: दि 12:06 यावत्।
 उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
मेष
 जातकों के व्यापार और कारोबार में बीते कुछ समय में जो उतार चढ़ाव आया है उसे संभालना जरुरी है। किसी वाद विवाद को पकड़कर आपको अपने सहयोगियों और वरिष्ठ अधिकारियों से ज्यादा तर्क वितर्क नहीं करना चाहिए। यदि आपको सफल होना है तो इस दौर में जो हालात हैं उनके साथ समझौता करना ही बुद्धिमानी होगी।

वृषभ
 दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज अचानक ही किसी जटिल काम के बन जाने से भाग्य की रुकावट दूर हो जाएगी। यदि आप अपना गृहस्थ जीवन सही तरीके से व्यतीत करना चाहते हैं तो जीवन साथी के प्रति ईमानदार होना जरूरी है।

मिथुन
मिथुन राशि के जातक आज काम करने का नया तरीका आजमा सकते हैं जिससे आपको जटिल कार्य को भी आसानी से पूरा करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। आपके इस तरीके पर वरिष्ठ अधिकारियों का ध्यान आप पर जाएगा। जिससे आपको लाभ मिलेगा।

कर्क
कर्क राशि के लोगों पर आज किसी काम का बोझ आ सकता है जिससे आपको आज ऑफिस से छुट्टी लेनी पड़ सकती है। यदि आप किसी उद्योग संचालन कर रहे हैं तो छोटे कर्मचारियों के काम पर नजर बनाए रखिए। वरना आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है।

सिंह
 आलोचना का शिकार हो सकते हैं। हालांकि, इससे निराश नहीं होना है क्योंकि, जल्द ही लोग आपके काम की सराहना भी करेंगे। आप एक अच्छे अधिकारी बन सकते हैं, लेकिन पहले अच्छा कार्यकर्ता बनना जरूरी है।

कन्या
 दिन सामान्य ही रहेगा। हो सकता है आजकल आपको कोई ज्यादा महत्वपूर्ण और जरूरी काम सौंप दिया हो, लेकिन आपको बिना किसी शंका और विचार के अपने कर्तव्य पर व्यस्त रहना चाहिए। काम किसी भी स्तर का हो या यदि आप उसे सफलता से पूरा कर दें तो आपका ही नाम अच्छे कार्यकर्ताओं में गिना जाएगा। साथ ही आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे।

तुला
 आज सुबह से अजीब सा माहौल बना रहेगा। घर के रोजमर्रा के कामों कुछ अड़चनों के बाद ही पूरे हो रहे हैं। काफी दिनों से व्यापार व्यवसाय की स्थितियां भी नाजुक चल रही हैं। व्यापार क्षेत्र में जो उतार चढ़ाव आया है वह जल्द ही ठीक हो जाएगा।

वृश्चिक
कईं बार आप न चाहते हुए भी ऐसे दौर में फंस जाते हैं जहां से निकलने पर काफी जद्दोजहद करी पड़ती है। आज भी कारोबार की कुछ ऐसी ही उलझन आपको परेशान कर रही है। यदि आप अपना मार्ग सरल और सीधा बनाना चाहते हैं तो आप वहीं करें जिसमें तत्काल लाभ नहीं मिलता है।

धनु
 जातकों को सलाह है की पैसे कमाने के लिए किसी शॉर्टकट रास्ते का प्रयोग न करें। पूरी लगन और मेहनत के साथ ही काम करें। शॉर्ट कट रास्ते छोड़कर बेहतर है आप कारोबार के अपने पुराने रास्ते पर उतर जाए और आये दिन जो नुकसान हो रहा है उससे बचने की कोशिश करें।

मकर
आज खूब सारी एनर्जी और उत्साह देखने को मिलेगा। छुट्टी के बावजूद खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी। लेकिन आपके कार्यक्षेत्र में काम उतनी स्पीड से नहीं चल रहा होगा जितना बाकी फील्ड में चलता है। आपको सारी चीजें अपने कंट्रोल में लेनी पड़ सकती है।

कुंभ
लंबे समय के संघर्ष के बाद लगेगा कि कहीं बैठकर एकांत में कुछ समय गुजारना चाहिए। फिलहाल, अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें। अगर मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा तो परिश्रम करने में कठिनाई होगी।

मीन
 जातकों को आज धन कमाने के कई प्रकार के रास्ते नजर आएंगे। आपके सहयोगी और पार्टनर इस बात पर आपसे कुछ मतभेद रख सकते हैं। कमाई के लिए नए अवसरों को ठुकराए नहीं। आज बस इस बात का ख्याल रखें की किसी भी प्रतियोगिता में हार जीत होती रहती है। इसे अपने मन पर हावी न होने दें।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live