अपराध के खबरें

नवादा जिले के फरहा गांव से मिनीगन फैक्ट्री का भंडाफोड़, संचालक समेत छह गिरफ्तार

संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- इस वक्त सबसे बड़ी खबर नवादा से अकबरपुर पुलिस व पटना एसटीएफ टीम ने फरहा गांव में छापामारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेन किया है । इस क्रम में छह निर्मित व तीन अर्द्धनिर्मित पिस्टल के साथ 106 जिंदा कारतूस बरामद किया । मौके पर संचालक समेत छह को गिरफ्तार किया है । इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई आरंभ की है ।
रजौली एसडीपीओ संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि रामनवमी को ले जिले में अपराधियों के विरुद्ध आसूचना का संकलन कर कार्रवाई आरंभ की गयी है । इस क्रम में फरहा में अबैध हथियार निर्माण व बिक्री किये जाने की गुप्त सूचना । सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष अजय कुमार व एसटीएफ के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया ।
फरहा के अमरेश कुमार के किराये के मकान में छापामारी कर मुंगेर मेड के नाम से मशहूर 06 निर्मित व 03 अर्द्ध निर्मित 07,6-5 बोर का पिस्टल, 20 मैगजीन, 106 जिंदा कारतूस, एक बैरल,10मोबाइल, चार्जर, 41 रेती,06 मैगजीन पाइप,विभिन्न बैंकों का 06 पासबुक, बडा व छोटा लेंथ मशीन ग्रेडिंग ग्रिल मशीन समेत भारी मात्रा में बनाने वाले सामानों को बरामद कर लिया ।
मौके पर हथियार बनाने वाले मिस्री मुंगेर के मो इम्तेयाज,मो शहनवाज, व मो ऐनुल,व एक अन्य के साथ मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मो शहाबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया ।
गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर मिनी फैक्ट्री के संचालक बुन्देलखण्ड थाना क्षेत्र के तकिया पर निवासी मिस्टर उर्फ मो आलमगिर अंसारी पिता मो खुर्शीद
अंसारी को गिरफ्तार कर लिया । इस बीच मकान मालिक अमरेश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ की है । उनकी संलिप्तता पाये जाने पर समुचित कार्रवाई की जायेगी ।
उन्होंने बताया कि नवादा पुलिस को हथियार बरामदगी में मिली सफलता से ऐसे तत्वों को बड़ी सबक मिली है । इससे अपराध व अपराधियों का मनोबल पर फिलहाल विराम लग सकेगा । 
छापामारी में अनि कमलदेव सिंह, श्रवण कुमार, सअनि शैलेन्द्र कुमार सिंह, दिनेश रजक समेत अन्य अधिकारियों व पुलिस जवानों के साथ एसटीएफ टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live