अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 27 मई 2022(शुक्रवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

27/05/2022, शुक्रवार।
ज्येष्ठ मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2079,
शक संवत् 1944,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
ग्रीष्म ऋतु, पश्चिमे काल:,

द्वादशी तिथि दि 12:57 तक,
उपरान्त त्रयोदशी तिथि आरम्भ।
अश्विनी नक्षत्र रा 03:30 तक,
उपरान्त भरणी नक्षत्र आरम्भ।
योग सौभाग्य द 45 प 53,
करण तैतिल द 19 प 16,
चंद्रमा मेष राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:15, सूर्यास्त 06:45,
दिन का राहु काल -दि 08:39 से 12:01 तक।

आज - प्रदोष त्रयोदशी व्रत, विवाह: अश्विन्यां, बधुप्रवेश:, वृक्षादिरोपण।
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
 ज्योतिष, हस्तलिखित जन्मकुंडली, वास्तु, यज्ञोपवीत संस्कार, विवाह, पूजा -पाठ महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं।
🌹🙏🌹
पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
मेष
दिन उत्तम है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी और अधिक प्रयास करना होगा। व्यापार में विस्तार हो सकता है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।

वृष
आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। आप अपना समय पढ़ाई में व्यतीत करेंगे। आपको सफलता मिलेगी। सुबह के समय आपको व्यापार से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, स्वास्थ्य में भी सुधार होगा।

मिथुन
संगीत और कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अच्छी जगह अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। खर्चों को कम करना होगा। अफवाहों से दूर रहें। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

कर्क
व्यापारियों को लाभ होगा। व्यापार में सफलता मिलेगी। सौदे लाभदायक होंगे। कुछ लोग आपको मुश्किलों में ​मदद कर सकते हैं।

सिंह
जीवन साथी की सलाह धन कमाने में मदद करेगी। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। वाद-विवाद से बचने की सलाह आपको दी जा रही है। गुस्से पर कंट्रोल करना होगा।

कन्या
कार्यों में सफल होंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। अपने काम की स्थिति को संभालना आसान होगा क्योंकि आप हर तरह से अपने लिए मददगार साबित होंगे लेकिन आपको लोगों पर भरोसा करना होगा।

तुला
दिन आपके लिए बेहतर होगा। किसी भी काम को जोखिम पर लेने की आदत सुधार लें। अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो सोच—विचार लें।

वृश्चिक
व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करना होगा। जीवन में खुशियां आएंगी। परिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा।

धनु
भाग्य का साथ मिलेगा। गुस्से पर नियंत्रण रखने की सलाह आपको दी जा रही। आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आपको दूसरे विकल्प खोजने होंगे।

मकर
आपकों आलस छोड़ने की सलाह दी जा रही है। खाली बैठने से बचना होगा। मेहनत करनी होगी। आने वाले समय में आर्थिक लाभ शुभ रहेगा।

कुंभ
दोस्तों से कोई उपहार मिल सकता है। परिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। दांपत्य जीवन बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी।

मीन
आपको निवेश या बचत करने की आदत डालनी होगी। यह आपके बेहतर भविष्य के लिए अच्छा रहेगा। पैसों के मामले में कोई करीबी रिश्तेदार मदद कर सकता है। यात्रा में सावधान रहें।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live