अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 24 जून 2022( शुक्रवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

24/06/2022, शुक्रवार।
आषाढ़ मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2079,
शक संवत् 1944,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
ग्रीष्म ऋतु, पश्चिम काल:,

एकादशी तिथि रा 01:04 तक,
उपरान्त द्वादशी तिथि आरम्भ।
अश्विनी नक्षत्र दि 11:15 तक,
उपरान्त भरणी नक्षत्र आरांभ।
योग अतिगंड द प 16,
करण बव द 19 प 12,
चंद्रमा मेष राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:10, सूर्यास्त06:50,
दिन का राहु काल -दि 08:36 से 12:02 तक।

आज -योगिनी एकादशी व्रत, विवाह: अश्विन्यां दि 11:15 यावत्। आर्द्रायां रवि रा 08:17,
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
ज्योतिष, हस्तलिखित जन्मकुंडली, वास्तु, यज्ञोपवीत संस्कार, विवाह, पूजा पाठ, महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य किसी भी प्रकार के धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं।।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है 
मेष
आपको अपने व्यवहार में विनम्रता लानी होगी। अन्यथा परिणाम विपरीत हो सकते हैं। लोगों के साथ संपर्क होने से आय के साधन बढ़ेंगे। पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड खराब कर सकता है। लेकिन अपना आपा न खोएं, यह केवल आग को भड़काएगा। अगर आप सहयोग नहीं करेंगे तो आपसे कोई नहीं लड़ सकता। सबसे अच्छे संबंध बनाए रखने की कोशिश करें। यह दिन खुशी और जोश के साथ एक खास संदेश भी देगा।

वृष
वृष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा बीतने वाला है। आपकी बीती हुई मेहनत रंग लाएगी। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। जीवन साथी के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आ सकती है। दान करें।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों को अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करनी चाहिए। कार्यालय में माहौल अच्छा रहेगा। शिक्षा से लाभ होगा। आपको आपके जीवन साथी का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा बीतने वाला है। व्यय अधिक होगा। इसलिए जरूरत के हिसाब से खर्च करें। पड़ोसियों से संबंध अच्छे होंगे। अविवाहितों के लि एविवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। मौज मस्ती में दिन बीतेगा।

कन्या
कन्या राशि के जातकों को दिन सकारात्मकता भरा रहेगा। एनर्जी लेवल बड़ा रहेगा। विवाहिता के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। जीवन साथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

तुला
तुला राशि वालों को बेचैनी महसूस हो सकती है। आपको वर्तमान में जीने की सलाह दी जा रही है। हर चीज में खुशी तलाश करें। अचानक लाभ हो सकता है। लेन-देन में सावधानी रखें।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों को यदि आप भेजने से जुड़े हैं। तो कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा दिखेगा। रुकावटें दूर होंगी। बच्चों का दिन मस्ती में बीतेगा। दिन की शुरुआत बड़ों के पैर छूकर करें।

धनु
धनु राशि के जातकों को कोई नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। आर्थिक दृष्टि से धन लाभ पर आने वाला होगा। अपने जीवन साथी के साथ रोमांटिक हो सकते हैं। साझेदारी के कामों में सफलता मिल सकती है।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में लाभ मिल सकता है। दूसरों पर विश्वास न करने की सलाह दी जा रही है। बच्चों का स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को आत्मविश्वास में कमी महसूस हो सकती है। समस्याओं का समाधान करें। खर्चों पर नियंत्रण रखें। परिवार पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। सामाजिक कार्य में जरूरतमंदों की सहायता कर पाएंगे।

मीन
मीन राशि के जातकों को नकारात्मक विचार दिमाग में न लाने देने की सलाह दी जा रही है। मानसिक बेचैनी हो सकती है। मानसिक संतुष्टि के लिए ध्यान करें। प्रेम संबंधों में संकट आ सकता है।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live