अपराध के खबरें

बिहार: सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की करतूत, 3 छात्राओं के साथ किया गंदा काम, FIR दर्ज

संवाद 

 बिहार के सरकारी स्कूल के कई कारनामें आपने सुने होंगे। लेकिन इस बार औरंगाबाद जिले में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने तीन नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़खानी की है। मामला मदनपुर थाना क्षेत्र अंजनवां गांव के मध्य विद्यालय का है। इस मामले मे स्कूल के हेडमास्टर के ऊपर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है। आरोपी हेडमास्टर का नाम सत्येंद्र पासवान है, जो मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां गांव का रहने वाला है। इस मामले में मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि यह मामला 25 अगस्त का है। इसको लेकर पीड़ित नाबालिग लड़कियों के पिता ने थाने मे लिखित शिकायत की है। 

पीड़िता के पिता ने बताया कि अंजनवां सरकारी स्कूल के हेडमास्टर सत्येंद्र पासवान उनकी नाबालिग बच्चियों को बहला फुसलाकर सरस्वती मुहल्ला स्थित अपने किराये के रूम मे ले गया। इस दौरान उसने बच्चियों को डरा धमका कर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। जब बच्चियों ने विरोध किया तो चुप रहने की धमकी दी। बच्चियों इसकी शिकायत अपने घर के परिजनों से की। इसके बाद परिजनों ने मामले की सच्चाई को जानकर मदनपुर थाने मे शिकायत दर्ज करवाई है। 

दर्ज शिकायत के आधार पर मदनपुर थाना कांड संख्या -445/22 के तहत पोस्को एक्ट -2012 के अंतर्गत आरोपी हेडमास्टर के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई तेज कर दी गयी है।आरोपी हेडमास्टर अपने घर से फरार है। इधर विद्यालय पहुंचकर ग्रामीणों ने घंटों विद्यालय में आरोपी शिक्षक को पकड़ने के लिए प्रदर्शन किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live