अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 31 अगस्त 2022(बुधवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

31/08/2022,बुधवार।
भाद्रपद मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2079,
शक संवत्त् 1944,
दक्षिणायण,उत्तर गोल:,
वर्षा ऋतु, उत्तरे काल:,

चौठ तिथि दि 02:40 तक,
उपरांत पंचमी तिथि आरम्भ।
चित्रा नक्षत्र रा 11:56 तक,
उपरान्त स्वाति नक्षत्र आरम्भ।
योग शुक्ल द 44 प 34,
करण भद्रा द 21 प 00,
चन्द्र्मा कन्या राशि मे दि 11:42 तक,उपरांत तुला राशि मे ।
सूर्योदय 05:41,सूर्यास्त 06:19,
दिन का राहु काल- दि 08:42 से 10:27 तक,इसके बाद दि 12:02 से 01:16 तक।

आज- श्री गणेश पूजा आरम्भ,पूर्वा फाल्गुनी रवि: 33/16स्त्री.स्त्री सूर्य चन्द्र योग: गजवाहन सौम्यानाड़ी तदिश गुरु मेघाडम्बरेण खण्डवृष्ट: योग।
उप्रोक्त् मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।
ज्योतिष,हस्तलिखित जन्मकुंडली,वास्तु,यज्ञोपवित संस्कार,विवाह,पूजा पाठ,महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानो के लिए संपर्क कर सकते है।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
 मेष
साझेदारी में व्यवसाय करने वाले लोगों को आज सावधानी रखने की जरूरत है। खर्चे बढ़ने से मन भी परेशान होगा। पिताजी के साथ चल रहे मनमुटाव को बातचीत करके सुलझा लें।

वृष 
आज के दिन दूसरों की मदद करेंगे। आज वृष राशि वालों को निवेश ना करने की सलाह दी जाती है। ज्यादा थकान होने के कारण स्वास्थ्य पर भी नकारात्मक असर पड़ सकता है।

मिथुन
आज मिथुन राशि वालों को अपनी मेहनत के मुताबिक लाभ मिलेगा। किसी वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। काम में अधिक व्यस्त रहने के बावजूद घरवालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

कर्क
आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए मिला-जुला रहेगा। घर-परिवार में किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है। लोगों से मेल-जोल के दौरान वाणी पर संयम रखें। व्यवसायियों को परिवार का साथ मिलेगा।

सिंह
 आज के दिन अटका हुआ धन वापस मिलने से मन शांत होगा। आर्थिक स्थिति परेशान कर सकती है। धार्मिक गतिविधियों में मन लगेगा।

कन्या
मन में किसी काम को लेकर संदेह हो तो उसे ना करें। कन्या राशि के विद्यार्थियों को पढ़ाई में मेहनत करने की सलाह दी जाती है। कार्यस्थल पर आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत करें।

तुला 
 संतान के प्रति अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाने में सफलता मिलेगी। राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को लाभ होगा अटके हुए काम पूरे होंगे।

वृश्चिक
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। लक्ष्य पर ध्यान देने की जरूरत है। कार्यस्थल पर मेहनत से कामयाबी मिलेगी। अपनी आमदनी को ध्यान में रखकर ही खर्चा करें।

धनु 
आज धनु राशि वालों को पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। सरकारी मामले से जुड़े काम पूरे होंगे। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं

मकर
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के सहयोग से अपनी छवि बेहतर बनाने में सफल रहेंगे। घर में किसी करीबी या दोस्त के आने से माहौल खुशनुमा होगा।

कुंभ 
आज के दिन आप को समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। लंबे समय से अटके हुए काम आज पूरे होंगे। विद्यार्थियों को कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

मीन 
आज किसी नई संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं। दफ्तर में अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। अनुभवी व्यक्तियों से बातचीत कर भविष्य से जुड़ी योजनाएं बना सकते हैं।

उपरोक्त कोइ जरूरी नही कि सभी शब्द किसी एक व्याक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुण्डली का अध्यन जरुरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live